GLIBS

कलेक्टर ने स्टेशन पारा का किया निरीक्षण, राशनकार्ड धारी हितग्राहियों की ली जानकारी

उदय मिश्रा  | 06 Apr , 2020 06:26 PM
कलेक्टर ने स्टेशन पारा का किया निरीक्षण, राशनकार्ड धारी हितग्राहियों की ली जानकारी

राजनांदगांव। कलेक्टर जयप्रकाश मौर्य ने सोमवार को अधिकारियों के साथ राजनांदगांव निगम क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 का निरीक्षण किया। जिलाधीश ने इन इलाकों में राशनकार्ड धारी हितग्राहियों की जानकारी ली। उन्होंने लॉक डाउन की स्थिति में भोजन उपलब्ध कराने के लिए दी गई। उन्होंने क्षेत्र में जरूरतमंद व्यक्तियों की सूची के बारे में भी जानकारी ली। उत्तर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष आसिफ अली ने कलेक्टर को अवगत कराया कि वार्ड के कुछ जरूरतमंद परिवार का राशन कार्ड नही बन पाया हैं वे राशन लेने से वंचित हैं। कलेक्टर ने आश्वस्त किया हैं कि जल्द ही जरूरतमंद परिवार का भी राशन कार्ड बना दिया जाएगा।

जिन परिवार को राशन नही मिला हैं वे अपना आधार कार्ड जमा करे उन्हें राशन की व्यवस्था करा दी जाएगी। कुछ राशन कार्ड का आईडी नंबर भी चेंज हो गया,जिसके कारण उनको दूसरे वार्ड में राशन लेने जाना पड़ता हैं,उसकी भी जानकारी कलेक्टर को दी गई। उन्होंने खाद्य अधिकारी ने इस माह इसी वार्ड से ही खाद्य सामग्री दिलाने की बात कही। इस अवसर पर नगर निगम राजनांदगांव के आयुक्त चंद्रकांत कौशिक, एसडीएम मुकेश रावटे,जिला खाद्य अधिकारी किशोर कुमार सोमावर सहित अन्य अधिकारी व स्थानीय जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.