GLIBS

कलेक्टर ने गीदम रोड का किया निरीक्षण, अधूरे कार्यों पर जताई नाराजगी, कहा- समय पर हो काम

सुभाष रतनपाल  | 23 Dec , 2020 10:58 AM
कलेक्टर ने गीदम रोड का किया निरीक्षण, अधूरे कार्यों पर जताई नाराजगी, कहा- समय पर हो काम

जगदलपुर। बेतरतीब निर्माणकार्य की पहचान बन चुके गीदम रोड का कलेक्टर रजत बंसल ने भाजपा पार्षदों के साथ निरीक्षण किया। अधूरे कार्यों पर नाराजगी जताई और मौके पर मौजूद पीडब्ल्यूडी, पीएचई विभाग के अधिकारियों को तय सीमा में कार्य पूर्ण करने आदेश दिए। साथ ही पार्षदों का सहयोग लेकर कार्य करने ताकीद किया। भाजपा पार्षद दल ने तीन दिन पहले बदहाल गीदम रोड को लेकर धरना दिया था और कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर समस्याओं से अवगत कराया था।

इस पर पहल करते हुए कलेक्टर ने प्रशासनिक अमले सहित भाजपा पार्षदों को साथ लेकर गीदम रोड में जारी निर्माण कार्यों का मुआयना किया। भाजपा पार्षदों ने रोड का संकरीकरण, अधूरा निर्माण, गुणवत्ताविहीन कार्य से लोगों की परेशानी शिकायत सामने रखी। पार्षद योगेन्द्र पांडे, नरसिंह राव, निर्मल पाणिग्रही ने विभागीय तालमेल न होने की बात कही। पार्षद राजपाल कसेर ने दो स्थानों में हो रहे पुलिया निर्माण से बारिश का पानी दंतेश्वरी वार्ड में भरने की आशंका जताई, साथ ही पाइपलाइन के ऊपर नाली बनाने, गुणवत्ताविहीन कार्य की शिकायत की। मोतीलाल नेहरू वार्ड के पार्षद आलोक अवस्थी ने बिना किसी सूचना या जानकारी के निर्माण कार्य करने की बात रखी। कलेक्टर ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को गीदम रोड का कार्य अविलंब पूर्ण करने निर्देशित किया व पार्षदों से सुझाव व सहयोग लेने कहा।

साथ ही कलेक्टर बंसल ने शहर के विकास कार्यों में पार्षदों को अपनी सहभागिता देने की बात कही। निरीक्षण के दौरान गीदम रोड में स्थित वर्षों से बंद श्री राधा कृष्ण मंदिर का विषय पार्षद राजपाल कसेर, आलोक अवस्थी व प्रकाश झा ने बताया कि टेंपल कमेटी के अधीन इस मंदिर में श्री राधाकृष्ण की मूर्ति की नव ग्रह का पूजा भी की जा चुकी है मगर मंदिर के पट बंद है। कलेक्टर रजत बंसल ने इसे गंभीरता से लेते हुए एसडीएम मरकाम को अविलंब मंदिर को खोलने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान एसपी पंकज झा, एसडीएम मरकाम, निगम आयुक्त प्रेम कुमार पटेल, पीडब्ल्यूडी ईई राजीव बत्रा, भाजपा पार्षद धन सिंह नायक, त्रिवेणी रंधारी, ममता पोटाई, अशोक यादव, मोतीराम बघेल, शंभू नाग, महेन्द्र पटेल, प्रकाश झा, अमित तिवारी, वीरेन्द्र साहू, संजीव कर्ण आदि शामिल थे। 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.