GLIBS

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने विजय तिवारी के परिजनों से की मुलाकात

ग्लिब्स टीम  | 06 Dec , 2019 03:31 PM
कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने विजय तिवारी के परिजनों से की मुलाकात

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देश पर शुक्रवार की सुबह रायपुर जिले के कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मो. आरिफ शेख ने रायपुर निवासी एवं जहाज के चीफ मैक्निकल इंजीनियर विजय तिवारी के भनपुरी स्थित घर पहुंचकर उनके छोटे भाई पवन तिवारी तथा दीनदयाल उपाध्याय कॉलोनी पहुंचकर विजय तिवारी की पत्नी अंजू तिवारी के भाई एसपी उपाध्याय से मुलाकात की। उन्होंने नाइजीरिया के बोन्नी आफशोर टर्मिनल के पास से एंग्लों ईस्टर्न शिप मैनेजमेंट कंपनी के जहाज में सवार 19 लोगों को अगवा किये की घटना पर संवेदना व्यक्त किया और कहा कि शासन-प्रशासन उनके परिवार के इस कठिनाई के समय में उनके साथ है और राज्य शासन द्वारा जो भी सहयोग या मदद की जरूरत होेगी वह किया जाएगा।
    कलेक्टर ने बताया कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश के मुख्य सचिव और प्रमुख सचिव (गृह) को इस संबंध में आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश दिए है और राज्य शासन इस संबंध में भारतीय दूतावास के साथ-साथ भारत सरकार के गृह एवं अन्य संबंधित विभागों के संपर्क में है। कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक से बातचीत करते हुए तिवारी दंपत्ति के परिजनों ने बताया कि उन्हें इस घटना की जानकारी परसो मुम्बई के अंधेरी स्थित कंपनी के माध्यम से मिली। अपहरणकर्त्ताओं ने जहाज के इस दम्पत्ति सहित 19 लोगों को बंधक बनाया है लेकिन जहाज को छोड़ दिया है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.