GLIBS

सीएए समर्थन में रैली निकाल रहे कार्यकर्ताओं को कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर ने मारा थप्पड़

ग्लिब्स टीम  | 20 Jan , 2020 11:08 AM
सीएए समर्थन में रैली निकाल रहे कार्यकर्ताओं को कलेक्टर और डिप्टी कलेक्टर ने मारा थप्पड़

गुना। राजगढ़ की महिला कलेक्टर निधि निवेदिता एवं उनके अधीनस्थ काम कर रहीं डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा ने राजगढ़ जिले के ब्यावरा में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के समर्थन में धारा 144 लगाने के बाद भी रैली निकालने वाले भाजपा कार्यकर्ताओं को पुलिस अधिकारियों एवं कर्मचारियों के सामने कथित रूप से रविवार को चांटे मारे। इससे नाराज प्रदर्शनकारियों ने इन दोनों अधिकारियों से भी धक्कामुक्की हुई और डिप्टी कलेक्टर प्रिया वर्मा की चोटी भी खींची, जिससे उनके बाल बिखर गये। इस सारी घटना के कुछ वीडियो भी वायरल हो गये हैं।

भाजपा ने इन दोनों अधिकारियों द्वारा सीएए के समर्थकों को पीटे जाने पर कहा कि आज का दिन लोकतंत्र के सबसे काले दिनों में गिना जायेगा। वहीं, कलेक्टर निधि से इस बारे में पक्ष जानने के लिए फोन पर बार-बार संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। इस घटना के बाद 22 जनवरी को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव और  भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ कलेक्टर और एसडीएम पर एफआईआर के लिए मांग कर घेराव करेंगे।

राकेश किरार की रिपोर्ट

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.