GLIBS

मंगलभवन निर्माण मामले में अंबिका सिंहदेव से मिले चैंबर ऑफ कामर्स के पदाधिकारी

अमित कुमार  | 20 Nov , 2020 03:42 PM
मंगलभवन निर्माण मामले में अंबिका सिंहदेव से मिले चैंबर ऑफ कामर्स के पदाधिकारी

कोरिया। संसदीय सचिव अम्बिका सिंहदेव से चैंबर ऑफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज के प्रतिनिधिमंडल ने नगरपालिका परिषद की ओर से प्रस्तावित मंगलभवन निर्माण स्थल के चयन पर पुनर्विचार करने को लेकर मुलाकात की है। चैंबर के सदस्यों ने व्यवसायियों के हस्ताक्षर युक्त प्रतिवेदन दिया गया। इस संबंध में आम नागरिक एवं व्यापारियों की अपेक्षा से अवगत कराया। उनका कहना है कि नगर के मुख्य मार्ग में मंगलभवन ना बनाकर विशाल व्यावसायिक परिसर का निर्माण किया जाए। इससे कि नगर के मध्यमवर्गीय व्यापारी को व्यापार के लिए उचित मूल्य पर दुकाने उपलब्ध हो। क्योंकि मांगलिक कार्यों के लिए एक विशाल पार्किंग सहित सर्वसुविधा युक्त स्थान की आवश्यकता है। स्थल इसके लिए अपर्याप्त है। शहर में बढ़ते ट्रॉफिक को देखते हुए यहाँ इस तरह का कोई भी निर्माण कार्य सही नहीं होगा।

अम्बिका सिंह ने अधिकारियों से चर्चा कर उचित हल निकालने का आश्वासन दिया। इसके बाद चैंबर ऑफ कामर्स के पदाधिकारियों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। इस दौरान चैंबर ऑफ कॉमर्स के प्रतिनिधिमंडल में जिला उपाध्यक्ष शैलेंद्रशर्मा, जिला महामंत्री शारदा प्रसाद गुप्ता, राजेश जायसवाल, चंदन गुप्ता, प्रियांशु जायसवाल, हिमांशु अवस्थी और सत्यम गुप्ता उपस्थित थे।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.