GLIBS

कैट के प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर से की मुलाकात,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम सौंपा ज्ञापन

रविशंकर शर्मा  | 16 Oct , 2020 08:51 PM
कैट के प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर से की मुलाकात,मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम सौंपा ज्ञापन

रायपुर। कंफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के प्रदेश अध्यक्ष अमर परवानी के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन से मुलाकात की।  कैट के प्रतिनिधि मंडल ने भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ शासन के नाम ज्ञापन सौंपा। कैट के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश अध्यक्ष अमर पारवानी ने कलेक्टर का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के विकट और विपरित परिस्थितियों में व्यापारी वर्ग के साथ-साथ आम नागरिकों को राहत पहुंचाने के उद्देश्य से लॉक डाउन और अनलॉक के बाद की अवधि में सीमित समयाअवधि में व्यापार करने के लिए अनुमति प्रदान की गई। पारवानी ने कहा कि चालू सप्ताह से त्यौहारी सीजन और आगामी महीने से वैवाहिक कार्यक्रमों का सीजन शुरू होने जा रहा है। यह निश्चित है कि बाजारों में लोगों की भीड़ खरीदी को लेकर बढ़ेगी। इसको देखते हुए व्ययसाय संचालन के समय सीमा हो बढ़ा देना चाहिए। व्ययसाय के समय सीमा को बढ़ाने से त्यौहारी और वैवाहिक सीजन की खरीदी करने वाले लोगों का पर्याप्त समय मिल जाएगा। इससे बाजार में लगने वाली अनावश्यक भीढ़ कम होगी।

करोना के रोकथाम में भी मदद मिलेगी। समय सीमा बढ़ाने का फैसला व्यापार जगत के साथ साथ जन सामान्य के लिए भी मददगार होगा। पारवानी ने कहा कि कोरोना काल के विकट और विपरित परिस्थितियों में शासन की ओर से जारी सभी नियमों और दिशा निर्देशों का पूरा पालन करते हुए, व्यापारीयों ने आम नागरिकों को राहत पहुंचाने के उद्देश्य से सीमित समयाअवधि में व्यापार किया। आगामी दिनों में भी कोरोना रोकथाम के लिए जो भी निर्णय लियाा जाएगा, उसका पूरा पालन व्यापारी वर्ग की ओर से किया जाएगा।  साथ ही कोरोना महामारी रोकथाम रोकने के लिए जो भी जनजागरण अभियान शासन-प्रशासन की ओर से चलाया जाएगा, उसमें व्यापारी वर्ग शासन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेगा।  कलेक्टर से मुलाकात के दौरान कैट प्रतिनिधी मंडल में अमर पारवानी, विक्रम सिंहदेव, राम मंधान आदि पदाधिकारी शामिल थे।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.