GLIBS

पेट्रोल-डीजल की बढ़ते दामों को लेकर ब्लॉक कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

बीएन यादव  | 04 Jul , 2020 09:19 PM
पेट्रोल-डीजल की बढ़ते दामों को लेकर ब्लॉक कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

कटघोरा। देश में डीजल-पेट्रोल की कीमतों की बढ़ोत्तरी पर विधानसभा कटघोरा के विधायक पुरषोत्तम कंवर के नेतृत्व में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कटघोरा के कार्यकर्ताओं ने जयस्तंभ चौक के समक्ष संयुक्त रूप से एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। नायब तहसीलदार को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंप कर डीजल पेट्रोल के कीमतों में कमी करने की मांग की। ज्ञापन में बताया हैं कि लॉक डाउन के पिछले तीन महीनों के दौरान केंद्र की भाजपा सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों तथा केंद्रीय उत्पाद शुल्क में बार-बार बढ़ोत्तरी कर जनता पर आवश्यक बोझ डालने का काम किया है। एक ओर देशवासी कोरोना महामारी तथा आर्थिक संकट से जूझ रहा है तो वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमतों तथा उत्पाद शुल्क में बार-बार बढ़ोतरी कर इस मुश्किल वक्त में मुनाफाखोरी का काम कर रही है। भाजपा सरकार ने पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि कर कोविड-19 महामारी के कारण पहले से आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमत सबसे कम है। ऐसे में पेट्रोल डीजल की कीमतों पर वृद्धि कर जनता व किसानों का शोषण किया जा रहा है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोल डीजल का ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा विरोध प्रदर्शन कर डीजल पेट्रोल की कीमतों में कमी करने की मांग की। इस अवसर पर कटघोरा विधायक पुरषोत्तम कंवर, ब्लॉक अध्यक्ष असरफ मेमन, सांसद प्रतिनिधि लालबाबू ठाकुर, नरेश देवांगन, कांग्रेस नेता शेख इश्तियाक, कांग्रेस कमेटी ग्रामीण की अध्यक्ष भावना जायसवाल, पार्षद संजय अग्रवाल, राजीव लखनपाल, राम गोपाल कंवर,अमन हसन, युवा कांग्रेस के कार्यकारी जिलाध्यक्ष आकाश शर्मा, फरीद खान, राज जायसवाल,पार्षद जयनारायण कंवर, सौरभ शर्मा, राहुल शर्मा, अमान खान,रोशन तथा बड़ी संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.