GLIBS

भाजपा के दीनदयाल रसोई में नहीं हो रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन : कांग्रेस

रविशंकर शर्मा  | 27 Apr , 2020 06:43 PM
भाजपा के दीनदयाल रसोई में नहीं हो रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का पालन : कांग्रेस

रायपुर। भाजपा प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी  ने कहा है कि भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता सच्चिदानंद उपासने को पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी सहित भाजपा कार्यकर्ताओं को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना सिखाना चाहिए। भाजपा की ओर से संचालित दीनदयाल रसोई में भाजपा के बड़े नेता और कार्यकर्ता सोशल डिस्टेंसिग की धज्जिया उड़ा रहे हैं। दीनदयाल रसोई में कोरेना वायरस  महामारी के रोकथाम  के लिए तय किए गए मानक उपायों का पालन नहीं हो रहा हैं। भाजपा के दीनदयाल रसोई भूखों को खाना पहुंचाने से ज्यादा भाजपा के बड़े नेताओं के फोटो बाजी का अड्डा है।
शैलेश ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम लॉक डाउन के नियमों का अक्षरश:पालन कर रहे हैं। फिजिकल डिस्टेंस मेंटेन करते हुए सड़कों में भटक रहे दिहाड़ी मजदूर का हालचाल जानने, उनको चिंता मुक्त करने गए थे। कोरोना वायरस संक्रमण के खिलाफ निरंतर लड़ाई लड़ रहे चिकित्सक, पुलिस के जवान, स्वास्थ्य कर्मी,सफाई कर्मचारी, जिला प्रशासन और सामाजिक संगठनों के कार्यकर्ताओं का हौसला अफजाई करने, उनका आभार व्यक्त करने के दौरान भी सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे हैं। वैवाहिक कार्यक्रम में जिला प्रशासन के अनुमति मिलने के बाद हाथों को सैनिटाइज कर तेल हल्दी की रस्म अदायगी किए थे। शैलेश ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार ने त्वरित कार्यवाही कर कठोर निर्णय लेकर छत्तीसगढ़ में महामारी संकट को नियंत्रित करने में जो सफलता प्राप्त की है। छत्तीसगढ़ सरकार के कोरोना नियंत्रण के प्रयासों को देश विदेश में सराहना हो रही है। ऐसे में भाजपा नेताओं के पेट में दर्द हो रहा है।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.