GLIBS

क्वॉरेंटाइन सेंटर में अव्यवस्था से नाराज श्रमिक भाग रहे थे घर, प्रशासन ने वापस रखा सेंटर में

क्वॉरेंटाइन सेंटर में अव्यवस्था से नाराज श्रमिक भाग रहे थे घर, प्रशासन ने वापस रखा सेंटर में

सूरजपुर। जिला मुख्यालय से लगे ग्राम पर्री में स्थित लाइवलीहुड कॉलेज को  कोविड - 19 माहमारी को लेकर प्रवासी मजदूरों के लिए क्वॉरेंटाइन सेंटर बनाया गया है। इस क्वॉरेंटाइन में करीब दर्जन भर से अधिक प्रवासी मजदूर अव्यवस्था से नाराज होकर अपने घरों के लिए बगैर अनुमति लिए चल पड़े,जिसकी सूचना पर प्रशासन समझाइस देकर पुनः क्वॉरेंटाइन में रखने की बात कही जा रही है।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम पर्री में स्थित लाइवलीहुड कॉलेज में बनाये गए प्रवासी मजदूरों के लिए क्वारेंटाइन सेंटर में उस वक्त हंगामा मच गया जब सेंटर में रखे गए दर्जनों भर प्रवासी श्रमिकों ने क्वारेंटाइन सेंटर में अव्यस्थाओं को लेकर अपने घर जाने के लिए निकल गए। इसके बाद प्रशासन भागे गए मजदूरों को रास्ते में समझाइस देते हुए पुनः क्वॉरेंटाइन सेंटर लाया। मजदूर भागने मेँ तो जरूर नाकाम रहे लेकिन क्वॉरेंटाइन सेंटर मेँ व्यवस्था को लेकर बेहद नाराज दिखे। क्वॉरेंटाइन सेंटर जिसकी देख रेख की जिम्मेदारी प्रशासन के आला अधिकारियों की थी। क्लेक्टर ने क्वारनटाईन सेंटर में तैनात दो पटवारी को निलंबित कर दिया है तो वहीं कटेंनमेंट ज़ोन के नोडल ऑफ़िसर और नायब तहसीलदार समेत तीन आरआई को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। इस संबंध में सूरजपुर क्लेक्टर रणबीर शर्मा ने कहा कि सभी मजदूरों को समझाइस देकर पुनः क्वॉरेंटाइन सेंटर में भेज दिया गया है। अव्यवस्था के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मैं स्वयं क्वॉरेंटाइन सेंटर का दौरा कर व्यवस्थाओं का जायजा ले रहा हूं। किसी तरह की कोई अव्यवस्था नहीं है।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.