GLIBS

एक्ट्रेस सेजल शर्मा के दोस्त ने बताई आत्महत्या की वजह, जाने क्या था कारण

ग्लिब्स टीम  | 25 Jan , 2020 10:54 AM
एक्ट्रेस सेजल शर्मा के दोस्त ने बताई आत्महत्या की वजह, जाने क्या था कारण

मुंबई। टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने आत्महत्या कर ली है। शुक्रवार को सेजल का शव मुंबई में उनके मीरा रोड स्थित आवास पर मिला। पुलिस को शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। सेजल की मौत की खबर से उनके परिजन और दोस्त सकते में आ गए हैं। इन्हीं में सेजल के करीबी दोस्त और एक्टर निर्भय शुक्ला ने एक खुलासा किया है। निर्भय शुक्ला ने कहा, 'अपने पिता के खराब स्वास्थ्य को लेकर सेजल तनाव में थी। मैंने 15 नवंबर को उसे मैसेज कर मिलने को कहा। उसने बताया कि वह उदयपुर जा रही है। मैंने इसका कारण पूछा तो वो बोली कि उसके पिता को हार्ट अटैक आया है। सेजल के पिता काफी समय से अस्वस्थ थे। वह कैंसर से पीड़ित थे। हार्ट अटैक की खबर ने उसे हिलाकर रख दिया होगा। मैं उससे अपटेड लेता रहा। उसने कहा था कि पिता की हालत में सुधार हो रहा है। लेकिन सब ठीक नहीं था।

और, फिर मैं अपने काम में व्यस्त हो गया।' आखिरी बार सेजल से बातचीत के सवाल पर निर्भय ने कहा, 'दिसंबर में उन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन पर शुभकामनाएं दी थीं। फिर शायद, जनवरी में हमारी बात हुई और हमने मिलने की योजना बनाई। वह आयशा कादुस्कर से मिलने वाली थी, जिन्होंने हमारे शो में नैना की बहन का किरदार निभाया था। वह आयशा के भी काफी करीब थी।' सेजल से पहली मुलाकात का जिक्र करते हुए निर्भय ने बताया, सेजल एक सरल स्वभाव वाली लड़की थी। ढाई साल पहले हमारी मुलाकात हुई और हम दोस्त बन गए। हम अक्सर साथ घूमते थे। पिछली बार हम एक दोस्त के जन्मदिन पर एक फूड कोर्ट में मिले थे। मैं हमेशा उसे याद करूंगा। अगर उसके दिमाग में ऐसा कुछ चल रहा था तो काश वो हमारे साथ इसकी चर्चा करती। बता दें, सेजल को शोहरत स्टार प्लस के धारावाहिक दिल तो हैप्पी है जी से मिली। उन्होंने आमिर खान के साथ विवो फोन के विज्ञापन में काम किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि सेजल अपनी निजी जिंदगी में काफी परेशान चल रहीं थीं। गुरुवार देर रात भी उनकी अपने कुछ दोस्तों से फोन पर लंबी बातें हुईं। पुलिस इसे मनोरंजन जगत के ग्लैमर में फंसकर डिप्रेशन में जाने का एक और मामला मानकर चल रही है। इस बारे में मीरा रोड थाने में एक्सिडेंटल डेथ रिपोर्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.