GLIBS

हादसा: गैस सिलिंडर फटने से घर में लगी आग, परिवार के आठ लोग झुलसे

ग्लिब्स टीम  | 24 Jan , 2022 05:29 PM
164302503961ee928f0f7104.76932472.jpg हादसा: गैस सिलिंडर फटने से घर में लगी आग, परिवार के आठ लोग झुलसे

नई दिल्ली। आगरा में भोगीपुरा में सोमवार की सुबह वाल्मीकि बस्ती में गैस सिलिंडर फटने से एक परिवार के आठ लोग झुलस गए। वाल्मीकि बस्ती निवासी विनोद के घर में अचानक सिलिंडर में आग लग गई थी। आग से परिवार के आठ सदस्य झुलस गए हैं जिनका इलाज अस्पताल में जारी है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.