GLIBS

गरीब बच्चों के लिए बढ़े हाथ,नालंदा परिसर की लाइब्रेरियन सहित 10 लोगों ने स्मार्ट फोन किया दान

रविशंकर शर्मा  | 04 Jul , 2020 09:25 PM
गरीब बच्चों के लिए बढ़े हाथ,नालंदा परिसर की लाइब्रेरियन सहित 10 लोगों ने स्मार्ट फोन किया दान

रायपुर। रायपुर स्मार्ट सिटी के प्रबंध संचालक सौरभ कुमार की पहल पर ऑनलाइन क्लासेस के लिए निर्धन परिवार के बच्चों को मोबाइल उपलब्ध कराने डोनेट योर मोबाइल कैंपेन से शहरवासी जुड़ रहे हैं। कैंपेन के पहले दिन ही शनिवार को नालंदा परिसर की लाइब्रेरियन मंजुला जैन और असिस्टेंट लाइब्रेरियन तृप्ति ताम्रकार, जैनम हाईट्स कॉलोनी की प्रीति जायसवाल, उत्कर्ष जायसवाल, रुचि वर्मा, हरिंदर सिंह संधू, सौरभ टिपणिस, रफाएल शाह, सौरभ अग्रवाल सहित अन्य लोगों ने 10 से अधिक स्मार्ट फोन गरीब बच्चों के लिए भेंट किया है। होप फॉर हुमिनिटी, खालसा रिलीफ फाउंडेशन,ब्रेन हंट,ग्रीन आर्मी,आभास फाउंडेशन जैसे शहर की कई सामाजिक संस्थाएं इस मुहिम का हिस्सा बनी हैं।
रायपुर स्मार्ट सिटी लि. के महाप्रबंधक जनसंपर्क आशीष मिश्रा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण ऑनलाइन क्लासेस में पढ़ रहे निर्धन परिवारों के बच्चों को मोबाइल उपलब्ध कराने कार्यक्रम शुरू किया गया है। इसके अंतर्गत घर में रखे पुराने लेकिन सही हालत के स्मार्ट फोन आम लोगों से दान में प्राप्त कर जरूरतमंद बच्चों तक पहुंचाया जाएगा। कोरोना के संक्रमण को रोकने अभी स्कूल्स बंद हैं, लेकिन घर पर रहकर बच्चों के ऑनलाइन पढ़ाई का सिलसिला जारी है। टीचर स्मार्ट मोबाइल फोन के माध्यम से बच्चों की ऑनलाइन क्लासेस करा रहे हैं। ऐसे में शहर के कई गरीब परिवारों के बच्चे घर पर स्मार्ट फोन न होने की वजह से अपनी पढ़ाई से वंचित हो रहे हैं। सभी शहरवासियों से अपील है कि इस कार्यक्रम का हिस्सा बनने मोबाइल नंबर - 968 579 2100  या 888 999 4411, 8871737121,982786006 पर संपर्क कर गरीब बच्चों की पढ़ाई के लिए स्मार्ट मोबाइल फोन दान में दे सकते हैं।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.