GLIBS

तीन कैमरा वाले सैमसंग गैलेक्सी एम40 आज होगा लॉन्च, जानिए खूबियां....

ग्लिब्स टीम  | 18 Jun , 2019 11:20 AM
तीन कैमरा वाले सैमसंग गैलेक्सी एम40 आज होगा लॉन्च, जानिए खूबियां....

 

नई दिल्ली। साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने पिछले हफ्ते ही अपने एम सीरीज के तहत गैलेक्सी एम 40 को लॉन्च किया है। सैमसंग गैलेक्सी ए40 की 18 जून को भारत में पहली सेल रखी गई है। सैमसंग गैलेक्सी एम 40 की बिक्री ई-कॉमर्स साइट अमेजॉन पर की जाएगी। इसके अलावा फोन को सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से भी खरीद सकते हैं। फोन की सेल 
सैमसंग गैलेक्सी एम 40 को भारत में 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 19,999 रुपए रखी गई है। वहीं, फोन को दो कलर ऑप्शंस मिडनाइट ब्लू और सीवॉटर ब्लू में बेचा जाएगा।

लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी एम 40 खरीदने पर रिलायंस जियो की ओर से 198 रुपये और 299 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज पर डेटा बेनिफिट्स मिलेंगे। साथ ही वोडाफोन आइडिया कस्टमर्स को 255 रुपये के रीचार्ज पर 3,750 रुपये का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही वोडाफोन आइडिया कस्टमर्स को 18 महीनों तक के लिए अडिशनल 0.5 जीबी डेटा भी मिलेगा।
ड्यूल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाले इस स्मार्टफोन में 6.3-इंच फुल-HD+ इनफिनिटी-O डिस्प्ले दिया गया है और ये एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड One UI पर चलता है। साथ ही इसमें कंपनी की स्क्रीन साउंड टेक्नोलॉजी भी दी गई है, जो हैंडसेट में ऑडियो वाइब्रेशन भी पैदा करता है। इस स्मार्टफोन में 6 जीबी रैम और Adreno 612 GPU के साथ ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है।
फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में 32 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 5 मेगापिक्सल सेकेंडरी सेंसर और अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का थर्ड कैमरा मौजूद है। सेल्फी के लिए यहां 16 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट में मौजूद है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.