GLIBS

राशिफल : जानिए गणेश चतुर्थी पर कैसा रहेगा आपका दिन....

ग्लिब्स टीम  | 02 Sep , 2019 10:24 AM
राशिफल : जानिए गणेश चतुर्थी पर कैसा रहेगा आपका दिन....

रायपुर। मेष राशि वालोें का आज यात्रा का योग है। कर्क राशि वालों के लिए आज घर में महौल आनंदित रहेगा।

मेष: आज का दिन आपके लिए लंबी अवधि की आर्थिक योजना के लिए अनुकूल रहेगा। शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति और ताजगी का अनुभव करेंगे। मित्रों और परिवारजनों से उपहार मिल सकता है। इसके साथ ही उनके साथ समय आनंदित से बीतेगा। परिवारजनों के साथ यात्रा का योग है।  

वृषभ: आज शुभ काम करने की प्रेरणा मिलेगी। साहित्य क्षेत्र में रूचि बढ़ेगी। छात्र पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे। प्रिय व्यक्ति की मुलाकात संभव हो सकेगा। पेट की तकलीफ परेशान करेगी।

मिथुन: आज मन असमंजस्य में रहेगा। इसकी वजह से कोई महत्वपूर्ण निर्णय नहीं ले सकेगें। अधिक भावनाशीलता आपकी दृढ़ता को कमजोर करेगी। पानी और अन्य तरल पदार्थों से सावधान रहें। पशारीरिक और मानसिक स्वस्थता का अभाव रहेगा।

कर्क: आज घर में महौल आनंदित रहेगा। मित्रों और अपनों के साथ मुलाकात होगी। आज के दिन शुभ कार्य का आरंभ करने के लिए अच्छा रहेगा। कार्य सफलता और प्रिय व्यक्ति के साथ होने से आप आनंदित रहेंगे। 

सिंह: दूर के मित्र और स्नेहीजनों के साथ संपर्क या संदेशव्यवहार लाभदायक साबित होंगे। अपनी प्रभावशाली वाणी से अन्य लोगों का ध्यान केंद्रित कर सकेंगे। उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी। निर्धारित कार्यों में कम सफलता मिलेगी।

कन्या: उत्तम भोजन, भेंट उपहारों और वस्त्रों की प्राप्ति होगी। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी।आनंद की प्राप्ति, जीवनसाथी की निकटता और प्रवास- पर्यटन से आपका आज का दिन खुशहाल रहेगा।

तुला: आज के दिन असंयमित और अनैतिक व्यवहार आपको तकलीफ में डाल सकता है। दुर्घटना से बचने की सलाह दी जाती है। सगे- सम्बंधियों के साथ अनबन हो सकता। मनोरंजन या घूमने- फिरने के पीछे पैसे खर्च होंगे। 

वृश्चिक: नौकरी- धंधे या व्यवसाय में लाभ प्राप्ति होगी। बुजुर्ग और बुजुर्गबंधु भी आपके लाभ में निमित्त बनेंगे। स्नेहीजनों एवं मित्रों की तरफ से सौगात मिलेंगे। उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि बनी रहेगी। सांसारिक जीवन में आनंद का अनुभव करेंगे। 

धनु: आज का आपका दिन शुभ है। आप में परोपकार की भावना रहने से अन्य लोगों को सहायता करने के लिए आप उत्सुक रहेंगे। व्यापार में भी आपका आयोजन व्यवस्थित होगा। व्यापार के कारण बाहर कहीं प्रवास हो सकता है। 

मकर: आज का दिन मध्यम फलदायी होगा। संतानो की पढा़ई-लिखाई तथा स्वास्थ्य के विषय में चिंता रहेगी। व्यावसायिक रुप से नई विचारधारा अपना सकेंगे। व्यर्थ के खर्च से दूर रहिएगा।

कुंभ: आज आप को अधिक ही विचार सताएँगे। परिणाम स्वरुप आपको मानसिक थकान का अनुभव होगा। क्रोध अधिक मात्रा में न हो जाए इसका संयम रखिएगा। 

मीन: आज के दिन मनोरंजन और आनंद-प्रमोद में आप डूबे रहेंगे। कलाकार, लेखक आदि को अपनी प्रतिभा प्रकट करने का अवसर मिलेगा। व्यवसाय में भागीदारी के लिए उत्तम समय है। 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.