GLIBS

वीना मलिक ने सानिया मिर्जा पर साधा निशाना, बोलीं- बच्चे को हुक्के वाली जगह लेकर जाती हो? मिला ये जवाब

वीना मलिक ने सानिया मिर्जा पर साधा निशाना, बोलीं- बच्चे को हुक्के वाली जगह लेकर जाती हो? मिला ये जवाब

 

नई दिल्ली। भारत ने पाकिस्तान को रविवार को हुए मुकाबले में 89 रनों से मात दे दी। इसके साथ ही भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप  में पाकिस्तान से नहीं हारने का रिकॉर्ड बरकरार रखा। भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तान में बवाल मचा हुआ। पाकिस्तानी क्रिकेटरों की जमकर आलोचना हो रही है। इसी बीच  सानिया मिर्जा  और पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के बीच ट्विटर पर वॉर छिड़ गया है। दरअसल, भारत-पाकिस्तान मैच के बाद एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देख कहा जा रहा है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी शनिवार की रात इंग्लैंड में डिनर के लिए एक रेस्तरां में गए थे, जबकि अगले दिन भारत से मैच था। कहा जा रहा है कि इन्हें अपनी फिटनेस की बिल्कुल चिंता नहीं की। वीना मलिक ने सानिया मिर्जा की जंक फूड वाले रेस्तरां में अपने बच्चे को ले जाने की आलोचना की थी।

वीना मलिक ने लिखा था: सानिया, मैं वास्तव में आपके बच्चे के लिए बहुत चिंतित हूं, आपलोग अपने बच्चे के साथ शीशी पैलेस में हैं क्या यह खतरनाक नहीं है? जहां तक मुझे जानकारी है कि आर्ची जंक फूड के लिए पहचान रखता है और यह किसी एथलिट और बच्चे के लिए ठीक नहीं है। क्या आपको यह पता नहीं है आप खुद एक एथलीट हैं और मां भी। वीना मलिक ने इस तरह सानिया मिर्जा पर निशाना साधा था। इसके जवाब में सानिया मिर्जा ने भी ट्वीट किया।

सानिया मिर्जा ने लिखा: वीना, मैं अपने बच्चे को शीशा पैलेस लेकर नहीं गई थी। आपको और बाकी दुनिया को यह चिंता करने की जरूरत नहीं है कि मैं अपने बच्चे का ख्याल किसी से भी कम रखती हूं। दूसरी बात यह है कि मैं ना तो पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की डाइटीशियन हूं और ना ही उनकी मां, प्रिंसिपल और टीचर। सानिया मिर्जा ने इस तरह वीना मलिक के ट्वीट का जवाब दिया है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.