GLIBS

करीना कपूर कमल के फूलों से भरे तालाब में यूं आईं नजर, बार-बार देखी जा रही फोटो

करीना कपूर कमल के फूलों से भरे तालाब में यूं आईं नजर, बार-बार देखी जा रही फोटो

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, लेकिन इनकी फोटो और वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटरोती हैं. हाल ही में करीना कपूर खान की एक फोटो इंस्टाग्राम पर छाई हुई है, इस फोटो में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर एक तालाब में नजर आ रही हैं, जिसमें उनके चारों तरफ कमल के फूल खिले हुए हैं। करीना कपूर  के साथ ही उस तालाब में कई लोग मौजूद हैं, जो शूटिंग की तैयारी में लगे हुए हैं। फोटो में करीना कपूर का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है।
दरअसल करीना कपूर एक साबुन के विज्ञापन की शूटिंग कर रही हैं। इस विज्ञापन के लिए करीना कपूर शूटिंग की पूरी टीम के साथ कमल के फूल से भरे तालाब में दिखाई दीं। शूटिंग के लिए करीना कपूर का मेकअप मशहूर मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर ने किया है। फोटो में शूटिंग के साथ पूरी टीम काफी मस्ती भी कर रही है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक करीना कपूर करीब 6 साल बाद आमिर खान के साथ फिल्मों में काम करती नजर आएंगी। करीना कपूर '3 इडियट्स' के बाद अब फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के जरिए आमिर खान के साथ पर्दे पर दिखेंगी।


इन सबके अलावा करीना कपूर खान 'डांस इंडिया डांस' में जज की भूमिका में भी हैं। वहीं करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उनकी फिल्म 'गुड न्यूज' 27 दिसंबर तक रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर के अलावा कियारा अडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी होंगे। 'गुड न्यूज' सरोगेसी पर आधारित है। गुड न्यूज को को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि इसका प्रोडक्शन 'धर्मा प्रोडक्शन' और 'केप आॅफ गुड फिल्म्स' के बैनर तले किया जा रहा है।