GLIBS

34 वर्ष की हुईं जैकलीन फर्नांडीस

ग्लिब्स टीम  | 11 Aug , 2019 10:29 AM
34 वर्ष की हुईं जैकलीन फर्नांडीस

मुंबई। बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस आज 34 वर्ष की हो गईं। 11 अगस्त 1985 को जैकलीन का जन्म श्रीलंका के कोलंबो में हुआ था। जैकलीन ने स्नातक की पढ़ाई पूरी करने के बाद ऑस्ट्रेलिया से जर्नलिज्म में मास्टर डिग्री ली और अपना करियर बतौर जर्नलिस्ट श्रीलंका में शुरू किया। बचपन के दिनों से ही जैकलीन अभिनेत्री बनने का सपना देखा करती थीं। वर्ष 2006 में जैकलीन ने मिस श्रीलंका कांटेस्ट में हिस्सा लिया और प्रथम चुनी गईं। इसके बाद जैकलीन ने अपना पूरा ध्यान मॉडलिंग में लगा दिया। बॉलीवुड में जैकलीन ने अपने करियर की शुरूआत वर्ष 2009 में प्रदर्शित फिल्म ‘अलादीन’ से की। इस फिल्म में जैकलीन के अपोजिट रितेश देशमुख थे। अमिताभ बच्चन और संजय दत्त जैसे दिग्गज कलाकारों के बावजूद यह फिल्म टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी।

‘अलादीन’ के बाद जैकलीन ने वर्ष 2010 में फिल्म ह्यन जाने कहां से आई है’ में काम किया लेकिन यह फिल्म भी टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी। इसी वर्ष प्रदर्शित साजिद खान निर्देशित फिल्म ‘उसफुल’ में जैकलीन ने आयटम सांग ‘आपका क्या होगा’ किया जो दर्शकों को बेहद पसंद आया। जैकलीन की वर्ष 2014 में सुपरहिट फिल्म ‘किक’ प्रदर्शित हुई। जैकलीन की हाल के वर्षों में ‘हाउसफुल 3’, ‘ढिंसूम’ , ‘ए फ्लाइंग जाट’ अ जेंटलमैन ,‘रेस 3’ और ‘जुड़वा 2’ प्रदर्शित हुुई है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.