GLIBS

एआईसीडब्ल्यूए ने किया गायक मीका सिंह को बैन, जानिए क्या कहा राखी सावंत ने... 

ग्लिब्स टीम  | 14 Aug , 2019 05:09 PM
एआईसीडब्ल्यूए ने किया गायक मीका सिंह को बैन, जानिए क्या कहा राखी सावंत ने... 

मुंबई। पंजाबी सिंगर मीका सिंह पर पाकिस्तान में परफॉर्म करना भारी पड़ गया है। मीका सिंह के पाकिस्तान में गाना गाने के वीडियो सामने आने के बाद उनकी भारत में काफी आलोचना हो रही है, अब ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने उनपर बैन लगा दिया है।  सूत्रों के मुताबिक ऑल इंडियन सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने गायक मीका सिंह को पाकिस्तान के कराची में एक कार्यक्रम में परफॉर्म करने पर भारतीय फिल्म उद्योग से प्रतिबंधित कर दिया है। बता दें कि कार्यक्रम पाकिस्तान में पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के करीबी रिश्तेदार द्वारा आयोजित किया गया था। एआईसीडब्ल्यूए के चेयरमैन सुरेश श्यामलाल गुप्ता के एक पत्र में बताया है, कि एआईसीडब्ल्यूए ने 8 अगस्त को कराची में एक हाई प्रोफाइल कार्यक्रम में परफॉर्म करने के लिए भारतीय फिल्म उद्योग से गायक मीका सिंह का बहिष्कार किया है। पत्र में यह भी बताया गया है कि, फिल्म प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनियों और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर्स के साथ उनके सभी जुड़ाव का बहिष्कार करते हुए एआईसीडब्ल्यू तुरंत सख्त रुख अपनाता है। एआईसीडब्ल्यूए के कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करेंगे कि भारत में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करे और यदि कोई करता है, तो उन्हें अदालत में कानूनी परिणाम का सामना करना पड़ेगा। एसोसिएशन ने यह भी बताया कि, “जब देशों के बीच तनाव चरम पर होता है, तो मीका सिंह देश के गौरव को ताक पर रखकर पैसे को ज्यादा महत्व देते हैं।” एसोसिएशन ने इस मामले में सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के हस्तक्षेप की भी मांग की।

एक्ट्रेस राखी सावंत ने ​की निंदा

इसी बीच एक्ट्रेस राखी सावंत का एक बयान भी सामने आया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राखी ने कहा कि मीका सिंह को देश में नाम, शोहरत और दौलत सब मिल रही है फिर वो पाकिस्तान में गाने क्यों गए, उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था। राखी ने इंटरव्यू में कहा कि, मीका सिंह ने देश का नाम डुबो दिया है। राखी ने कहा कि जब पाकिस्तान में हमारी फिल्में बैन हैं और वहां के आर्टिस्ट हमारी इंडस्ट्री में बैन हैं तो मीका को वहां जाना ही नहीं चाहिए था। चंद पैसों के लिए अपना इमान से नहीं बेचना चाहिए।  

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.