GLIBS

योगेश अग्रवाल कृत फिल्म 'होप' का चयन राष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल में

योगेश अग्रवाल कृत फिल्म 'होप' का चयन राष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल में

रायपुर। छालीवुड के स्टार अभिनेता तथा निर्माता-निर्देशक योगेश अग्रवाल की फिल्म 'होप' को बडी कामयाबी हासिल हुई है। नई दिल्ली में आगामी 19 से 21 फरवरी को होने जा रहे भारतीय चित्र साधना के राष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल में इस फिल्म का प्रदर्शन होगा, वहीं दूसरी ओर अवॉर्डी फिल्मों की अंतिम सूची में भी होप ने जगह बनाई है। फिल्म समारोह में प्रसिद्ध निर्माता निर्देशक मधुर भंडारकर, सुभाष घई, प्रियदर्शन तथा अभिनेता अर्जुन रामपाल सहित बॉलीवुड की कई हस्तियां शिरकत करेंगी।

चित्र भारती छत्तीसगढ़ के सहसंयोजक अनिल द्विवेदी ने बताया कि भारतीय चित्र साधना द्वारा प्रतिवर्ष राष्ट्रीय फिल्म फेस्टीवल का आयोजन किया जाता है, आयोजन का यह दूसरा वर्ष है। नई दिल्ली में आगामी 19 से 21 फरवरी सिरी फोर्ट आडिटोरियम में मनाया जाएगा। इस फिल्म फेस्टीवल में मुख्यत: चार केटेगरी में प्रविष्टियां आमंत्रित की गई थीं जिसमें शॉर्ट फिल्म, डाक्यूमेंटी, एनीमेशन तथा कैम्पस मूवीज के तहत देशभर से 650 फिल्में आई थीं। इसी के अंतर्गत निर्माता निर्देशक योगेश अग्रवाल की फिल्म होप भी रजिस्टर्ड हुई थी। सात सदस्यीय जूरी ने सभी फिल्मों को देखने के बाद जिन फिल्मों को अवॉर्ड के लिए नामांकन योग्य पाया है, उसमें होप फिल्म भी शामिल है।

अग्रवाल ने फिल्म के निर्देशक मनीष मानिकपुरी को इस उपलब्धि पर खुशी जताते हुए पूरी टीम को बधाई दी है तथा उम्मीद जताई है कि फिल्म कोई ना कोई पुरस्कार अवश्य हासिल करेगी। इसके पहले भी होप फिल्म को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार और राष्ट्रीय स्तर पर नामांकन हासिल हो चुके हैं। फिल्म की कहानी मुख्यत: बेटियों पर गर्व करने तथा उन्हें प्रोत्साहित करने के विचार पर केंद्रित है। योगेश अग्रवाल अपनी टीम के साथ नई दिल्ली में फिल्म फेस्टीवल में शिरकत करेंगे।

Visitor No.