GLIBS

छत्तीसगढ़ी फिल्म मोर जोड़ीदार रिलीज, लवस्टोरी और जबरदस्त एक्शन से भरपूर है फिल्म

छत्तीसगढ़ी फिल्म मोर जोड़ीदार रिलीज, लवस्टोरी और जबरदस्त एक्शन से भरपूर है फिल्म

रायपुर। एन. माही फिल्मस् के बैनर तले बनी बहुप्रतिक्षित छत्तीसगढ़ी फिल्म मोर जोड़ीदार आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इन दिनों इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म की स्टोरी बचपन के अटकन मटकन दही चटाका से शुरू होती है। फिल्म में गुड्डा-गुड्डी की शादी को बड़े सुंदर ढंग से दर्शाया गया है। इस फिल्म में सभी कलाकारों जी तोड़ मेहनत की इसी वजह से आज इस को अपार सफलता मिलती जा रही है। प्रोड्यूसर मोहित साहू की यह पहली फिल्म है। इस फिल्म को  भूपेन्द्र चंदनिया ने डायरेक्टर किया है जो भूपेन्द्र की पहली डारेक्शन वाली फिल्म है। 

फिल्म में रजनीश झांझी ने एक बेहतर अदाकार के रूप में समाने आए है जो दाऊजी के रुप में बेहतरीन है। नायक कबीर की मां यानी पूनम त्रिपाठी जी का रोल भी बहुत प्रभावी रहा। सरला सेन ने नायिका की मां ठकुराइन के रोल में न्याय करती नजर आयी। वही शैलेंद्र भट्ट जी टकला कॉमेडियन के रूप में रंग जमाते नजर आए। हीरो मन कुरैशी पहली बार एक्शन मेन के रूप में दिखे क्योंकि उनकी पहचान अभी एक रोमांटिक हीरो की है।  उन्होंने अच्छा डांस भी किया है कई दृश्यों में बहुत बेहतरीन प्रदर्शन किया है। हीरो दिलेश साहू के रूप में इंडस्ट्री को एक अच्छा व चमकता चेहरे वाला नायक मिला गया। इस फिल्म में उनका संवादन ई तो निपटा देहु पल में जुबान पर चढ़ जाता है। इनकी जोड़ीदार हीरोइन के साथ ट्यूनिंग बहुत सुंदर लगी। 

फिल्म की हीरोइन अनोखी जो उनकी यह पहली छत्तीसगढ़ी फिल्म है, पहली फिल्म होने के बाद भी उन्होंने जीतोड़ मेहनत की है। उनकी मेहनत इस फिल्म में साफ नजर आ रही है। फिल्मी की दुसरी नायिका माही की सुंदरता फिल्म में चार चांद लगा दिया। फिल्म देखने के बाद भी इनका चेहरा लोगों को याद रहेगा। बली नाम के खलनायक के रूप में रंगमंच के काबिल कलाकार क्रांति दीक्षित ने शानदार प्रदर्शन किया है । गाने खासकर मोर पड़की रे परेवना शानदार लिखी गयी मधुर और कर्ण प्रिय है।

Visitor No.