GLIBS

कबीर सिंह को पीछे छोड़ साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी वॉर

ग्लिब्स टीम  | 17 Oct , 2019 11:27 AM
कबीर सिंह को पीछे छोड़ साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी वॉर

मुंबई। बॉलीवुड में इस साल कई फिल्मों का बोलबाला रहा। इस साल में अभी तक बहुत सी हिट फिल्मे बड़े परदे पर आई है। इन फिल्मों में शाहिद कपूर की कबीर सिंह अब तक साल की सबसे बड़ी फिल्म बानी हुई थी, लेकिन अब ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। कमाई के मामले में वॉर ने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 280.60 करोड़ की कमाई कर ली है। मंगलवार को फिल्म ने 4.50 करोड़ तक की कमाई की। अब तक शाहिद कपूर इस साल बॉक्स ऑफिस के किंग बने हुए थे लेकिन ऋतिक रोशन ने उनकी बादशाहत खत्म कर दी है। कबीर सिंह की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई करीब 277 करोड़ तक की थी।

फिल्म वॉर को 350 करोड़ से ज्यादा की फिल्म बताया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का बिजनेस हाऊसफुल की रिलीज तक जारी रहेगा। फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी खूब देखी जा रही है। फिल्म वॉर ने बंपर ओपनिंग करते हुए पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 53.35 करोड़ की कमाई की और ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई। इसने 53.35 करोड़ के साथ ओपनिंग कर ठग्स ऑफ हिंदुस्तान को पीछे छोड़ दिया। इसके अलावा यशराज फिल्म्स की भी यह हाइएस्ट ओपनर फिल्म बन गई। टाइगर-ऋतिक के लिए भी यह उनके करियर की सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बनने का रिकॉर्ड बना चुकी है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर सुनामी ला दी। गांधी जंयती, नवरात्र और दशहरे की छुट्टियों का इस फिल्म तो खूब फायदा मिला।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.