GLIBS

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' आज होगी रिलीज, इस प्लेटफॉर्म में देख सकेंगे फिल्म

ग्लिब्स टीम  | 24 Jul , 2020 01:59 PM
फैंस का इंतजार हुआ खत्म, सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' आज होगी रिलीज, इस प्लेटफॉर्म में देख सकेंगे फिल्म

मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा आज यानी शुक्रवार को रिलीज होगी। सुशांत के फैंस, फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये एक इमोशनल पल है। आज शाम 7.30 बजे से इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकेगा। सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म 'दिल बेचारा' इस साल की मोस्ट मचअवेटेड फिल्मों में से एक बन चुकी है। फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई को यूट्यूब पर रिलीज किया गया था जिसके बाद इस ट्रेलर को करोड़ों लोगों ने देखा और ये सुशांत की आई अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया। बता दें कि सुशांत की इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 'दिल बेचारा' को देखने के लिए आज यानी 24 जुलाई शाम 7.30 बजे से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी हॉटस्टार पर देख पाएंगे। हॉटस्टार ने फैंस की भावनाओं के मद्देनजर इस फिल्म को फ्री कर दिया है, जिसका मतलब ये हुआ कि यदि दर्शक हॉटस्टार के प्रीमियम मेंबर्स नहीं हैं तब भी वे इसे देख सकेंगे।

'दिल बेचारा' फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है। संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म काफी लंबे वक्त से रुकी हुई थी। फिल्म को इस साल थिएटर में रिलीज होना था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉक डाउन के कारण इसे रोक दिया गया, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद इसे डिजिटल रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इस फिल्म में संजना एक ऐसी लड़की के किरदार में हैं जो मर रही है। उसे कैंसर है। लड़की जवान है, उसकी जिंदगी में एक लड़का जिसका किरदार सुशांत निभा रहे हैं आता जो उसे जीने के लिए प्रेरित करता है। 'दिल बेचारा' साल 2012 में आई हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन अवर स्टार' की आॅफिशियल हिंदी रीमेक है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.