GLIBS

सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, बीएमसी के हलफनामे में आदतन अपराधी कहे जाने का दिया जवाब

यामिनी दुबे  | 14 Jan , 2021 05:35 PM
सोनू सूद ने तोड़ी चुप्पी, बीएमसी के हलफनामे में आदतन अपराधी कहे जाने का दिया जवाब

रायपुर/मुंबई। एक्टर सोनू सूद हाल ही में जबरदस्त विवादों में फंस गए हैं। 'आदतन अपराधी' कहे जाने पर सोनू सूद ने चुप्पी तोड़ी। बीते दिनें बृह्नमुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बंबई उच्च न्यायालय में दाखिल हलफनामे में अवैध निर्माण मामले में सोनू सूद पर बड़ा आरोप लगाया है। बीएमसी ने एक्टर को यह नोटिस उपनगर जुहू स्थित उनके रिहायशी इमारत में कथित तौर पर बिना इजाजत के अवैध रूप से बदलाव को लेकर जारी किया था। इसके बाद सोनू सूद ने भी बीएमसी के नोटिस को हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। वहीं अब सोनू सूद ने इस मीडिया के सामने आकर इस पूरे विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनू सूद को बीते दिनों बीएमसी ने अपने हलफनामे में 'आदतन अपराधी' बताया था। सोनू सूद ने इस पर कहा- 'मैं बीएमसी की इज्जत करता हूं। जिन्होंने मुंबई को अद्भुत बनाया है।

मैंने अपनी तरफ से नियम फॉलो किए हैं और अगर सुधार की कोई गुंजाइश हो तो, मैं इसे सही करने की कोशिश करूंगा। मैंने इसके केस के लिए कोर्ट में याचिका दी है। मैं कोर्ट द्वारा दिए गए निर्देशों का गंभीरता से पालन करूंगा और उसी रास्ते पर चलूंगा। मैं सभी नियम और कानूनों को मानूंगा'। वहीं बीएमसी द्वारा 'आदतन अपराधी कहे जाने पर सोनू सूद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा- 'जैसा की मैंने पहले भी बताया है, ये मामला अभी कोर्ट में हैं और मैं मार्गदर्शन के अनुसार नियमों का पालन करूंगा। कोर्ट से ऊपर कुछ भी नहीं है। मैंने हमेशा नियमों का पालन किया है और उनकी इज्जत की है और आगे भी वही करूंगा'।

 

ताज़ा खबरें

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.