GLIBS

ईद 2020 में 'राधे' के साथ बड़े परदे पर आएंगे सलमान

ग्लिब्स टीम  | 07 Oct , 2019 03:14 PM
ईद 2020 में 'राधे' के साथ बड़े परदे पर आएंगे सलमान

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने हाल ही में अपनी फिल्म दबंग 3 की शूटिंग खत्म की है। फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों से ही चल रही थी और अब इस फिल्म की शूटिंग सलमान आखिरकार खत्म कर चुके हैं। दबंग 3 के बाद सलमान किस फिल्म में दिखेंगे, इस पर चर्चा बीते दिनों से ही रही है। दरअसल इंशाअल्लाह को छोड़ने के बाद बीते दिनों ही सलमान ये ऐलान जरूर कर चुके हैं कि वो ईद पर अपनी कोई ना कोई फिल्म जरूर लेकर आएंगे। लोगों के दिलों में सवाल है कि आखिर अब ईद 2020 पर कौन सी फिल्म सलमान लेकर आएंगे। बीते दिनों ही खबर आई है कि सलमान अगले साल ईद पर कोरियन फिल्म वेटरन के रीमेक को लेकर आएंगे। लेकिन इसके बाद खबरें आ रही हैं कि सलमान की आने वाली फिल्म का नाम राधे है।

फिल्म राधे को लेकर कहा जा रहा है कि ये फिल्म कोरियन फिल्म की रीमेक है। फिल्म को प्रभुदेवा ही डायरेक्ट करेंगे। अब इस फिल्म से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में सलमान एक बार फिर से पुलिस ऑफिसर बने नजर आएंगे। बताया गया है कि दबंग 3 के बाद राधे में भी सलमान का कॉप लुक देखने को मिलेगा। दबंग 3 के साथ साथ प्रभुदेवा ही राधे को भी डायरेक्ट करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया कि, यह एक दुविधा है कि अगर सलमान और संजय लीला भंसाली ने इंशाअल्लाह को अपनी ईद पर रिलीज़ करने से मना नहीं किया होता तो इससे बचा जा सकता था। अब दबंग 3 के ठीक बाद एक और पुलिस फिल्म के साथ आगे बढ़ने के अलावा कोई चारा नहीं है क्योंकि सलमान को वह कहानी पसंद आई जो उन्हें प्रभु देवा ने इंशाल्लाह बाद सुनाई थी। अब राधे में सलमान कैसे पुलिस ऑफिसर होंगे। इसका खुलासा नहीं हुआ है। बीते दिनों ही खबर आई थी कि राधे कोरियन फिल्म द आउटलॉज का हिन्दी रीमेक है। फिलहाल सभी को इंतजार फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.