GLIBS

सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ऋतिक के साथ नजर आएंगे नकुल मेहता और दर्शील सफारी

ग्लिब्स टीम  | 16 Sep , 2019 03:45 PM
सत्ते पे सत्ता के रीमेक में ऋतिक के साथ नजर आएंगे नकुल मेहता और दर्शील सफारी

मुंबई। साल 1982 में आई अमिताभ बच्चन की हिट फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक की आजकल बहुत चर्चा है। 1982 में आई इस फिल्म की दीवानगी अभी भी लोगों में हैं। बिग बी की ये फिल्म आज भी लोगों को पसंद आती है। रोहित शेट्टी और फराह खान मिलकर अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी की फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बना रहे हैं। ऋतिक रोशन इस फिल्म में अमिताभ वाला लीड रोल कर रहे हैं ये तय हो चुका है। अब फिल्म के लिए हीरोइन समेत बाकी सितारों फिल्म में अमिताभ बच्चन वाला रोल करेंगे। ऋतिक के साथ फिल्म में दीपिका पादुकोण के लीड करने में खबरें हैं वहीं कटरीना का नाम भी सामने आ रहा हैं। अगर आपने सत्ते पे सत्ता देखी है, तो आपको याद होगा कि अमिताभ बच्चन का इस फिल्म में डबल रोल में थे। रवि और बाबू दो किरदार ऋतिक रोशन को निभाना होगा और दोनों किरदारों के लिए लीड एक्ट्रेसेस चाहिए। वहीं अमिताभ के 6 भाई और भाईयों की 6 गर्लफ्रेंड्स भी थीं।

ऐसे में फराह और रोहित शेट्टी आजकल ऋतिक के 6 भाईयों की तलाश में हैं। खबर है कि तारे ज़मीन पर फेम दर्शील सफारी इस फिल्म में अमिताभ के सबसे छोटे भाई का रोल कर सकते हैं। टीवी शो इश्क़बाज़ फेम नकुल मेहता को भी फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। इन दो एक्टर्स को 6 में से दो भाइयों की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है। अमिताभ की फिल्म में सचिन पिलगांवकर, शक्ति कपूर, पेंटाल, कंवलजीत सिंह, सुधीर और विक्रम साहू ने बिग बी के भाइयों की भूमिका निभाई थी। बताया जा रहा है कि फराह ने फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट पर काम किया है और इसे आधुनिक जमाने के हिसाब से तैयार किया है। स्टारकास्ट फाइनल होते ही वो फिल्म के बारे में ऐलान कर देंगी। मैं हूं ना, ओम शांति ओम , हैप्पी न्यू ईयर और तीस मार खां जैसी फिल्में बना चुकीं फराह आजकल पूरी तरह से इस फिल्म के स्टारकास्ट को फाइनल करने में जुटी हैं। सत्ते पे सत्ता की  यह सात भाइयों की कहानी है। हेमा मालिनी के अलावा रंजीता का भी फिल्म में अहम रोल था। अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी स्टारर यह फिल्म भी हॉलीवुड फिल्म सेवन ब्राइड्स फॉर सेवन ब्रदर्स की रीमेक थी। ये फिल्म कॉमेडी और सुपर हिट गानों की वजह से खूब पसंद की गई थी। 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.