GLIBS

करण जौहर की अपकमिंग फिल्म फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का नाम बदलने की अपील की मधुर भंडारकर ने

यामिनी दुबे  | 21 Nov , 2020 02:43 PM
करण जौहर की अपकमिंग फिल्म फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स का नाम बदलने की अपील की मधुर भंडारकर ने

रायपुर/मुंबई। डायरेक्टर मधुर भंडारकर ने फिल्ममेकर करण जौहर की आने वाली वेब सीरीज 'फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' का नाम बदलने की अपील की है। मधुर भंडारकर ने शुक्रवार को इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के खिलाफ अपने नेटफ्लिक्स शो के लिए 'Fabulous Lives of Bollywood Wives' टाइटल का दुरुपयोग करने के लिए शिकायत दर्ज की। ट्वीट में मधुर ने लिखा है- करण जौहर और अपूर्वा मेहता ने मुझसे पूछा था कि अगर वो अपनी सीरीज का नाम बॉलीवुड वाइफ्स रख सकते हैं। मैंने उन्हें मना कर दिया था कि क्योंकि मेरा एक प्रोजेक्ट इसी नाम से रिलीज होने वाला था। ट्वीट में मधुर आगे लिखते हैं, अपनी सीरीज का नाम Fabulous Lives of Bollywood Wives रख उन्होंने गलत काम किया है।

मेरे प्रोजेक्ट को नुकसान मत पहुचाएं। प्लीज मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद न करें। मेरी आपसे विनम्र अपील है कि आप टाइटल बदल लीजिए।' आपको बता दें, मधुर का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। फैंस भी इस ट्वीट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नजर आ रहे हैं। कोई करण की तरफदारी कर रहा है तो कोई करण को आरोपी बता रहा है। ये शो 27 नवंबर को Netflix पर रिलीज किया जाएगा। ये बॉलीवुड अभिनेताओं सीमा खान, महीप कपूर, भावना पांडे और नीलम कोठारी सोनी की पत्नियों के जीवन में अधारित है। शो का ट्रेलर पिछले शुक्रवार को रिलीज किया गया था और इसमें शाहरुख खान, उनकी पत्नी गौरी खान, भावना की बेटी अनन्या पांडे, संजय और समीर अतिथि भूमिका में है। बता दें कि मधुर भंडारकर की आखिरी निर्देशित फिल्म साल 2017 में आई फिल्म इंदु सरकार थी। इसमें नील कुलीन मुकेश, अनुपम खेर और मानव विज के साथ मुख्य भूमिका में थे।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.