GLIBS

आदिपुरुष में "प्रभास की सीता" के लिए फाइनल हुआ अनुष्का शर्मा का नाम, सैफ अली खान होंगे रावण

ग्लिब्स टीम  | 12 Sep , 2020 11:48 AM
आदिपुरुष में

मुंबई। बॉलीवुड निर्माता ओम राउत की अगली फिल्म ‘आदिपुरुष’ को लेकर इस समय चर्चाए गरम है। राम और रावण के किरदार के बाद फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश जारी है। फिल्म में जहां साउथ के जाने माने अभिनेता और बाहुबली फेम प्रभास ‘राम’ के किरदार में नजर आएंगे। वहीं ‘ओमकारा’ में लंगड़ा त्यागी और तान्हाजी में उदयभान राठौड़ की भूमिकाएं निभा चुके सैफ अली खान अब लंकेश की भूमिका में नजर आने वाले हैं। खबरों के अनुसार इस फिल्म के जरिए अनुष्‍का शर्मा एक बार फिर से बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। फिल्म ‘आदिपुरुष’ भारतीय महाकाव्य रामायण का ऑन-स्क्रीन रूपांतरण है, जिसमें बुराई पर अच्छाई की जीत दिखाई जाएगी। 

निर्माता ने दावा किया है कि यह रोल सैफ के जीवन में लार्जर देन लाइफ साबित होगा। न‍िर्देशक ओम राउत की मेगा बजट फ‍िल्‍म आदिपुरुष को लेकर चर्चा में हैं। एक रिपोर्ट की मानी जाये तो फिल्म में सीता के किरदार के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्‍का शर्मा मेकर्स की पसंद बनी हुई हैं। जल्द ही इस मामले पर फैसला हो सकता है। रिपोर्ट के अनुसार, ओम ने मुलाकात कर अनुष्का को पूरा प्रोजेक्ट बताते हुए फिल्म को लेकर डिस्कशन भी किया है। अनुष्का ने हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर पहली बार माँ बनने की खुशखबरी शेयर की है। उनकी डिलीवरी जनवरी 2021 में होनी है। निर्माताओं का भी मानना है कि अनुष्का फिल्म को लेकर हामी के लेंगी। फिर वो शूटिंग की तारीखों पर निर्णय लेंगे। अनुष्का के वर्कफ़्रंट की बात करें तो उन्होंने पिछले 2 साल से कोई फिल्म साइन नहीं की है। अनुष्का शर्मा आखिरी बार दिसंबर 2018 में आनंद एम राय की फिल्म जीरो में नजर आई थी। बता दें कि फिल्म आदि पुरुष को हिंदी और तेलुगु में शूट किया जाएगा। यही नहीं 3D फिल्म को तमिल मलयालम कन्नड़ और कई विदेशी भाषाओं में डब करके दुनिया भर में रिलीज किया जाएगा। फिल्म की शूटिंग 2021 में होगी और 2022 में इसे सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म को t-series प्रोड्यूस कर रहा है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.