GLIBS

अनव शिवाय फिल्म प्रोडक्शन दे रहा टैलेंट दिखाने का मौका, दूसरा ऑडिशन 15 दिसंबर को

रविशंकर शर्मा  | 11 Dec , 2019 05:36 PM
अनव शिवाय फिल्म प्रोडक्शन दे रहा टैलेंट दिखाने का मौका, दूसरा ऑडिशन 15 दिसंबर को

रायपुर। अनव शिवाय फिल्म प्रोडक्शन मुंबई लोगों को अपनी प्रतिभा को इंटरनेशनल स्तर पर प्रदर्शित करने के लिए मौका देने जा रहा है। इसके लिए देश के करीब 18 राज्यों में अलग-अलग शहरों में ऑडिशन चल रहा है। छत्तसीगढ़ के लिए रायपुर में पहला ऑडिशन हो चुका है, जिसमें बेस्ट 8 का सलेक्शन हुआ है, दूसरा ऑडिशन 15 दिसंबर को होगा। नेशनल का दूसरा ग्रैंड फिनाले मिस्टर, मिस व मिसेज गार्डेन ऑफ फैशन भी रायपुर में अगले साल 5 जनवरी 2020 को होगा। इसमें बेस्ट 6 जो सलेक्टेड (चयनित) होंगे उन्हें दुबई में होने वाले इंटरनेशनल फैशन शो में शामिल होने का अवसर मिलेगा। अनव शिवाय फिल्म प्रोडक्शन मुंबई की ओर से अंकित पांडेय आर्यन व नेहा सिंह राजपूत ने आज यहां पत्रकारवार्ता में कहा कि अपनी तरह का यह अलग फैशन शो है जिसमें तीन केटेगरी के अंतर्गत 7 से 17 व 45 साल तक उम्र के प्रतिभागियों को अपना टैलेंट दिखाने का अवसर निर्धारित मापदंड को पूरा करने पर मिलता है। 15 दिसंबर को होने वाला ऑडिशन अर्था लाउंज अफ्रंट मरीन ड्राइव में सुबह 11 से शाम 4 बजे तक होगा। प्रतिभागियों को कोरियोग्राफी, रूमिंग, वाकिंग, इंट्रोडक्शन, एडिशनल में अपना हूनर परफार्म करना होगा। इन दोनों ऑडिशन के सलेक्टेड प्रतिभागियों को अन्य राज्यों के सलेक्ट प्रतिभागियों के साथ नेशनल शो में परफार्म करना होगा जो कि दूसरा नेशनल शो होगा इससे पहले चंडीगढ़ में पहला नेशनल हो चुका है। 

उन्होंने कहा कि नेशनल का दूसरा ग्रैंड फिनाले मिस्टर, मिस व मिसेज गार्डेन ऑफ फैशन भी रायपुर में अगले साल 5 जनवरी 2020 को होगा। जिसमें विशिष्ट अतिथि होंगे भजन सम्राट अनूप जलोटा, विशेष अतिथि होगें शेरसिंह राणा, ग्रुमर रेहान अंसारी एवं रोहित खंडेलवाल। प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करने के लिए नेशनल शो में प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भी आमंत्रित किया जा रहा है। इसके लिए अभी स्थान का चयन नहीं हुआ है लेकिन एक बड़ा इवेंट होगा इसलिए सर्वसुविधायुक्त जगह पर आयोजित करने की योजना है। नेशनल के बेस्ट सलेक्टर्स को जी म्यूजिक व टी सीरिज के साथ म्यूजिक एलबम में काम करने का अवसर मिलेगा। इन्ही 6 को इंडियन फिल्म फेस्टिवल के शार्ट फिल्म में मौका मिलेगा। इन 6 बेस्ट परफार्मर को इंटरनेशनल कैलेंडर शूट के लिए भी ले जाया जायेगा और सबसे बड़ी बात पहले नेशनल के 6 और दूसरे के 6 बेस्ट को दुबई में आयोजित होने वाले इंटरनेशनल फैशन शो में शामिल होने का स्वर्णिम अवसर मिलेगा। इस पूरे आयोजन को सफल बनाने में मैनेजमेंट टीम के सदस्य आकाश खरे, सीमा पटेल, जस्टिन कुशाग्र सोलंकी, दिव्या सोनकर और डीजे विक्की लगे हुए हैं।  

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.