GLIBS

मल्टीस्टारर फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं एक्टर्स : अक्षय

मल्टीस्टारर फिल्म में काम नहीं करना चाहते हैं एक्टर्स : अक्षय

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार का कहना है कि अब एक्टर्स मल्टीस्टारर फिल्म में काम करना पसंद नहीं करते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक समय ऐसा था जब फिल्ममेकर्स ज्यादा से ज्यादा मल्टी स्टारर फिल्में बनाना चाहते थे लेकिन गुजरते समय के साथ सिल्वर स्क्रीन पर सिंगल हीरो की फिल्मों को क्रेज बढ़ने लगा। इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में कम ही ऐसे एक्टर्स हैं, जो दूसरे स्टार्स के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करना चाहते हैं। लेकिन अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्हें फिल्म में एक से ज्यादा एक्टर होने से फर्क नहीं पड़ता है।

अक्षय ने बताया, ‘मैं ऐसी फिल्म में काम करना चाहता हूं, जिसकी स्टोरी अच्छी होती है। यदि फिल्म अच्छी है तो मुझे उसमें छोटा किरदार निभाने से भी कोई आपत्ति नहीं है। इतनी ही नहीं यदि फिल्म में किसी दूसरे एक्टर का मुझसे बड़ा रोल होगा तब भी मुझे कोई शिकायत नहीं होगी। बस स्क्रिप्ट बेहतरीन होनी चाहिए। अक्षय कुमार ने बिना किसी का नाम लिए बताया कि कई स्टार्स ऐसे भी हैं, जिन्हें मल्टी स्टारर फिल्म में काम करना पसंद नहीं है, क्योंकि उन्हें ऐसी फिल्में करने में शर्म महसूस होती है। अक्षय ने कहा, ह्यमैं किसी का नाम नहीं लूंगा। लेकिन ये एक ऐसे एक्टर हैं जो फिल्म में दो हीरो के सब्जेक्ट पर बेस्ड फिल्म में काम कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर को बहुत शानदार तरीके से बोला कि पहले पोस्टर में मेरा एक अकेले फोटो आएगा। इसके बाद अगले हफ्ते दोनों का साथ में आएगा.। ह्यअकेले क्यों? क्योंकि वो ये दिखाना चाहते हैं कि फिल्म में वही एक लीड हीरो हैं, जबकि फिल्म दो हीरो पर बेस्ड है. लेकिन सोलो पोस्टर के बारे में सुनकर मैं काफी शॉक्ड हुआ था।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.