GLIBS

बीच सड़क चीखती रही महिला, लात-बेल्ट बरसाता रहा कांग्रेसी नेता

बीच सड़क चीखती रही महिला, लात-बेल्ट बरसाता रहा कांग्रेसी नेता

नई दिल्ली। एक महिला को दिन-दहाड़े घर से खींचकर बाहर निकाला जाता है और फिर सड़क पर लाकर बेल्ट और लात-घूंसों से पिटाई की जाती है। उसे बचाने आई महिला को भी पीटा जाता है। सरेआम सड़क पर पीटने वाला शख्स कांग्रेस का एक नेता था। मामला पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है। यह घटना पंजाब के मुक्तसर शहर में घटी। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो गया।

मुक्तसर शहर में दिनदहाड़े घर से खींच कर दो महिलाओं को सड़क पर लाकर पीटने की वारदात ने शहर को हिलाकर रख दिया है। मामला कथित पैसे के लेनदेन का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट होते ही अब बवाल मच गया है। घटना का वीडियो महिला के नौ साल के बेटे ने बनाया था। मुक्तसर में कांग्रेस पार्षद राकेश चौधरी के भाई सन्नी ने गुंडों के साथ मिलकर एक महिला की बुरी तरह पिटाई की। वह महिला से कर्ज वसूलने के बाद 23 हजार रुपए अलग से मांग रहा था। वह दो महिलाओं को घर से खींच कर सड़क पर लाता है और जमकर लात-घूंसों और बेल्ट से पिटाई करता है।

पीटने वाला शख्स कबाड़ की दुकान चलाता है और थोड़े से उधार दिए पैसे के लेनदेन को लेकर दोनों महिलाओं को घर से पकड़ कर खींच सड़क पर लाता देख रहा है अपने साथियों समेत तीन चार लोग बहुत जबरदस्त पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। महिला को गंभीर जख्मी हालत में सिविल अस्पताल ले जाया जाता है, जहां उसका इलाज चल रहा है।