GLIBS

Murder: धारदार हथियार से ठेकेदार की हत्या, क्षेत्र में सनसनी, पुलिस जांच में जुटी 

दानवीर साहू  | 25 Nov , 2018 01:25 PM
Murder: धारदार हथियार से ठेकेदार की हत्या, क्षेत्र में सनसनी, पुलिस जांच में जुटी 

बालोद। क्षेत्र के प्रतिष्ठित नागरिक सुनील जैन की बीती रात अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी। 57 वर्षीय सुनील जैन के दोनों हाथों को पहले रस्सी से बांधा गया, फिर धारदार हथियार से प्राणघातक हमला किया गया। घटना स्थल पर पुलिस पहुंच चुकी है। डॉग स्क्वायड की मदद से सुराग तलाशे जा रहे हैं। सुनील जैन का बस्तर के दुर्गकोंदल के आगे हाहालद्दी व महामाया माइंस में डिस्पेज कार्य का ठेका था मामले ने बालोद से लेकर रायपुर तक हलचल मचा दी है अभी तक कुछ ज्यादा बात सामने नहीं आई है पुलिस जांच में जुट गई है।

 मिली जानकारी अनुसार बालोद जिले के डौंडी निवासी सुनील जैन (57वर्ष) की अज्ञात लोगों ने शनिवार-रविवार की रात्रि लगभग 1 बजे हाथ पैर बांधकर हत्या कर दी है।

सुनील जैन के ही निवास स्थान पर हाथों को रस्सी से बांधकर घटना को अज्ञात लोगों के द्वारा अंजाम दिया गया है। इसकी जानकारी लगते ही मौके पर डौंडी पुलिस आगे की जांच में जुट गई है। डॉग स्कवॉड और फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। मृतक सुनील जैन बस्तर के दुर्गकोंदुल क्षेत्र में व महामाया माइंस में डिस्पेज कार्य का ठेकेदार हैं। 

जबकि इस घटना के बाद नगर में लगे कुछ सीसीटीवी की भी फुटेज खंगाले जाने के बाद देर रात करीब 7 लोगों को मृतक के मकान वाले मार्ग पर आते देखे जाने की खबर है जिसके बाद पुलिस पूरे मामले में और ज्यादा सतर्कता बरतते हुए अलग अलग टीमो के अलावा फोरेंसिक टीमो से भी जांच कराई जा रही है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.