GLIBS

Crime : छोटे भाई ने डंडे से पीट कर की बड़े भाई की हत्या

शुकदेव वैष्णव  | 06 Dec , 2018 04:58 PM
Crime : छोटे भाई ने डंडे से पीट कर की बड़े भाई की हत्या

बसना। बसना थाना अंतर्गत ग्राम खुर्सीपार में छोटे भाई ने बड़े भाई की डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। मिली जानकारी के अनुसार भोजन करने के बाद पति-पत्नी अपने कमरे में बैठकर चर्चा कर रहे थे। छोटा भाई दरवाजे में कान लगाकर सुन रहा था। बातचीत में बड़े भाई और भाभी ने किसी बात पर छोटे भाई का नाम लिया। छोटे भाई ने दरवाजा खुलवाया और डंडे से बड़े भाई की बेदम पिटाई शुरू कर दी। छोटे भाई ने बड़े भाई को इतना पीटा कि मौक पर उसकी मौत हो गई।

मृतक की पत्नी ने बसना पुलिस को बताया कि उसके पति लाला विश्वकर्मा ने पूछा कि छोटा भाई ललित विश्वकर्मा, सचिव से प्रधानमंत्री आवास योजना का किश्त का पैसा ले आया क्या। तब मैंने बताया कि ललित पैसा लेकर आ गए हैं। मेरे पति ने कहा कि मैं भी कल सचिव के पास जाऊंगा और प्रधानमंत्री आवास योजना कीअपनी किश्त का पैसा ले आऊंगा। 

मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि मेरे देवर ललित विश्वकर्मा बगल में रहता है, जिसका मेरे पति से मनमुटाव था। दोनों के बीच बिल्कुल भी नहीं बनती थी। वो डंडा लेकर आया और बोला मेरे बारे में क्या बात कर रहे हो। यह कह कर उसने मेरे पति की बेदम पिटाई शुरू कर दी। मंै भयभीत होकर बच्चों को लेकर पास के घर चली गई। कुछ देर बाद अपने लड़के दीपक विश्वकर्मा के साथ घर वापस आई तो देखा कि मेरा देवर ललित ने मेरे पति लाला विश्वकर्मा को बांस के डंडे से सिर, चेहरा में मार कर हत्या कर दी, जिसका शव आंगन में पड़ा था।