GLIBS

Rape Case : नाबालिग लड़की से शादी कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

रमेश भट्ट्  | 07 Dec , 2018 07:09 PM
Rape Case : नाबालिग लड़की से शादी कर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

कोटा। नाबालिग लड़की को भगाकर और उससे शादी कर मारपीट करने वाले युवक को रतनपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। परिजनों ने काफी खोजबीन के बाद रतनपुर थाने में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रतनपुर पुलिस गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई थी। जानकारी के अनुसार ग्राम खैरा की 17 वर्ष 4 माह की लड़की गांव के ही युवक किशन साहू से प्रेम करती थी। वह 23 मई 2018 को लड़के के साथ घर से भाग खड़ी हुई। लड़की युवक के साथ बाइक में बैठकर रतनपुर आ गई।

फिर दूसरा युवक उसे अपने बाइक में बैठाकर खरगहना में छोड़कर चला गया। उसके बाद लड़की ग्राम गौबंद कोटा थाना निवासी दुलारी मरकाम के साथ पूणे चली गई। यहां युवक से शादी कर वह 6 महीने तक दुलारी मरकाम के साथ रही। युवक इस बीच शराब पीकर लगातार उसके साथ मारपीट करता रहा। इसके बाद दोनों कोटा क्षेत्र लौट गए। यहां उन्होंने पति-पत्नी के रूप में लमकेना के ईंट भट्टी  में काम करना शुरू कर दिया। यहां पर भी युवक शराब पीकर युवती के साथ मारपीट करने लगा। इसकी सूचना मुखबिर ने रतनपुर पुलिस को दी।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को गिरफ्तार कर युवती को बरामद कर लिया। दोनों को पकड़कर पुलिस रतनपुर थाना ले आई। यहां युवती ने अपने साथ हुई घटना की क्रमवार जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने युवती और उसके परिजनों से बयान उपरांत इस मामले में 366, 376, 4, 6 पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया है। युवती को उसके परिजनों के सुपुर्द कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।