GLIBS

खनिज अधिकारी बनकर वसूली करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, गिरोह का सरगना अनुज मिश्रा अभी भी फरार

रोहित बन्छोर  | 15 May , 2019 12:10 PM
खनिज अधिकारी बनकर वसूली करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार, गिरोह का सरगना अनुज मिश्रा अभी भी फरार

रायपुर। थाना मंदिर हसौद के रिंग रोड नंबर-3 के समीप दो दिन पूर्व खनिज अधिकारी बनकर पैसा वसूली करने वाले 4 आरोपियों को तो मंदिहसौद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया जाता है कि इस गिरोह का मुख्य सरगना अनुज मिश्रा अभी भी पुलिस के पकड़ से बाहर है और फरार चल रहा है। आरोपियों ने फर्जी खनिज अधिकारी बनकर कांकेर जा रहे हाईवा वाहन के चालक से वसूली की थी।

जब चालक को संदेह हुआ कि यह फर्जी अधिकारी है तो वह थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद चार आरोपी प्लावन मजूमदार, जितेंद्र कुमार पाल, रजत साहू और बलराम उर्फ बल्लू सोनवानी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इस गिरोह का सरगना बताया जाने वाला अनुज मिश्रा फरार है। अनुज मिश्रा को लेकर पहले भी कई मामले पुलिस थाने में दर्ज है। अनुज मिश्रा से ही प्रताड़ित रामअवतार अग्रवाल ने ग्लिब्स डॉट इन को बताया कि अनुज मिश्रा एक जमीन के मामले में उन्हें भी परेशान कर रहा था। उनका कहना है कि अनुज मिश्रा से मंदिरहसौद में रहने वाले लोग खासे परेशान हैं। वह आए दिन लोगों को परेशान करता रहता है। पुलिस को जल्द से जल्द उसे पकड़ कर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए।

वर्जन

ट्रक चालकों की सूचना पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ के दौरान अपना अपराध कबूल कर लिया है। वहीं गिरोह के सरगना की तलाश जारी है। उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
-तारकेश्वर पटेल, एडीशनल एसपी, ग्रामीण

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.