GLIBS

Road Accident: हाईवा की डोजर के ऊपर पलटने से चालक की मौत 

Road Accident: हाईवा की डोजर के ऊपर पलटने से चालक की मौत 

रायगढ़। तमनार के मिलूपारा स्थित हिंडालको कोलमाइन्स के बांजीखोल गारे पेलमा 4/4में  मिट्टी खाली करने के दौरान हाईवा डोजर के ऊपर पलट गया जिससे मौके पर डोजर चालक की मौत हो गया। डोजर निजी ठेका कंपनी डेको की बताया जा रही है। जो कि हिंडालको में ठेका लेकर खुदाई काम करता है। डेको कंपनी के कामों में पूर्व में भी लापरवाही बरतने का मामला सामने आया था। आज भी डोजर चालक इसी लापरवाही का शिकार हुआ है। दरसल सुबह माइंस के अन्दर मिट्टी लोडिंग का काम चल रहा था। उसी समय डंफर से मिट्टी खाली किया जा रहा था और बगल में उसी समय डोजर मिट्टी फिलिंग का काम किया जा रहा था। उसी दौरान यह घटना हो गई। मृतक कासीनाथ कुमार पिता आनंदी कुमार उम्र 35 वर्ष अडसा थाना अडसा बिहार। मृतक के तीन बच्चे हैऔर तीनो ही  लड़कियां हैं। वहीं प्रबंधन इस मामले को मीडिया से दूर रखने का प्रयास करते नजर आ रही थी।

तमनार थाने के एएसआई गोवर्धन प्रधान ने बताया कि डोजर से मिट्टी फिलिंग का काम कर रहा था उसी समय बगल में डम्पर से मिट्टी खाली किया जा रहा था अचानक डम्पर का डाला डोनर की केबिन दब गई और ऑपरेटर की मौके पर ही मौत हो गई  जहां उसे पंचनामा के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है,

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.