GLIBS

ऑटो चालकों ने डीएसपी को पीटा, हालत नाजुक, सिम्स में भर्ती

दुर्गेश साहू  | 15 Jul , 2019 12:32 PM
ऑटो चालकों ने डीएसपी को पीटा, हालत नाजुक, सिम्स में भर्ती

कोरबा। आटो चालकों और डीएसपी के हाथापाई की खबर आ रही है। जानकारी के अनुसार कोरबा में पदस्थ डीएसपी को ऑटो चालकों ने बेरहमी से पीटा है। उन्हें इतना पीटा की वे बेहोश हो गए। उन्हें मरा हुआ समझकर आटो चालक मौके से भाग निकले। डीएसपी को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए सिम्स बिलासपुर में भर्ती किया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने हमलावर ऑटो चालकों की खोजबीन शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बालोद निवासी भूपत सिंह धनेश्वरी कोरबा में डीएसपी के पद पर पदस्थ हैं। तथा वे अभी वर्तमान में उरगा थाना में अपनी सेवा दे रहे हैं। बताया जाता है कि भूपत सिंह अपनी बहन को दुर्ग से लेकर अमरकंटक एक्सप्रेस में बिलासपुर पहुंचे हुए थे। जहां रात को अपनी बहन को लेकर रेलवे स्टेशन से गांधी चौक जा रहे थे।

इस दौरान ऑटो वाले ने अपनी ऑटो में अधिक सवारी बैठाई और डीएसपी को ऑटो के आगे बैठने के लिए कहा तो उन्होंने सामने बैठने से इंकार कर दिया और जिसे लेकर ऑटोवाला गुस्से से आगबबूला हो गया और डीएसपी भूपत धनेश्वरी से वाद-विवाद करने लगे। इसके बाद डीएसपी भूपत धनेश्वरी ने ऑटो से उतर कर दूसरे ऑटो में बैठ कर आ रहे थे। इस दौरान पहले ऑटोवाला अपने आधा दर्जन साथियों के साथ पहुंचा और डीएसपी भूपत सिंह की जमकर हाथ मुक्का लाठी से पिटाई कर दी। जहां डीएसपी गश खाकर गिर पड़े और डीएसपी को मरा हुआ समझकर ऑटो चालक उसे मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। वही मौके पर मौजूद डीएसपी की बहन तथा उसके दोस्त को भी उन्होंने बेरहमी से पीटा था। इसके बाद डीएसपी की बहन व दोस्त ने किसी तरह उसे उपचार के लिए सिम्स लेकर पहुंचे जहां मामले की शिकायत की गई। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस के वरिष्ठ अफसरों ने मामले को गंभीरता से लिया। और हमलावर ऑटो चालकों की खोजबीन शुरू कर दी है। जिस तरह से ऑटो चालकों ने डीएसपी पर हमला किया है इससे साफ है कि उनके हौसले कितने बुलंद हैं और वह पैसे के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.