GLIBS

वाह रे कलयुगी औलाद, बाप का गला घोंटकर बचने के लिए फांसी पर लटका दिया, पर पाप छुपता कंहा है

राहुल चौबे  | 07 Apr , 2020 02:44 PM
वाह रे कलयुगी औलाद, बाप का गला घोंटकर बचने के लिए फांसी पर लटका दिया, पर पाप छुपता कंहा है

रायपुर/कोरबा। कलयुगी बेटे ने अपने पिता का गलाकर घोटकर हत्या करने के बाद उसकी लाश को फांसी के फंदे में लटका दिया। हत्या का कारण घरेलू विवाद है। मामले का खुलासा होने पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पसान थाना के सेन्हा गांव के 25 वर्षीय युवक विश्वनाथ चौधरी ने घरेलू विवाद के कारण अपने पिता बुद्धुराम उम्र 55 वर्ष की जीआई तार से गला घोटकर हत्या कर दी। वारदात को आत्महत्या का रूप देने के लिए बेटे ने लाश को फांसी के फंदे पर लटका दिया।
इसके बाद स्वयं ग्राम पंचायत के सरपंच सहदेव सिंह उइके के माध्यम से पसान थाना में जानकारी दी। पुलिस को बताया था कि पिता ने नशे की अवस्था में बुधवार को विवाद किया, इसलिए अपनी मां के साथ सरपंच के घर में रात ठहरे और अगली सुबह लौटने पर घर में लकड़ी के म्यार में बिजली तार से फांसी के फंदे पर पिता की लाश लटकी मिली। पीएम रिपोर्ट में बुद्धुराम की मौत गला घोंटने पर होने का खुलासा हुआ है। पुत्र विश्वनाथ चौधरी के खिलाफ धारा 302,201 का अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.