GLIBS

VIDEO: महिला ने कांग्रेस के युवा नेता को जड़ा थप्पड़, सर्किट हाउस में मौजूद थे मंत्री डॉ. डहरिया

ग्लिब्स टीम  | 27 Jan , 2021 01:24 PM
VIDEO: महिला ने कांग्रेस के युवा नेता को जड़ा थप्पड़, सर्किट हाउस में मौजूद थे मंत्री डॉ. डहरिया

अंबिकापुर। गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम के बाद सर्किट हाउस में अफरा तफरी मच गई। सर्किट हाउस में प्रभारी मंत्री  डॉ. शिव डहरिया की मौजूदगी में एक महिला और उसकी बेटी ने कांग्रेस युवा नेता अनिमेष को अचानक आकर थप्पड़ जड़ दिया। मां ने आरोप  लगाया है  कि युवा नेता अनिमेष सिन्हा ने महिला की बड़ी बेटी को रायपुर में बलपूर्वक रखा है। पूरे मामले को स्पष्ट करते हुए सरगुजा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओम चंदेल ने बताया कि अंबिकापुर निवासी महिला की  बड़ी बेटी हैं बालिग है और रायपुर में रहती हैं। महिला की लड़की ने  शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके माता -पिता शादी कहीं और कराना चाहते हैं। दूसरी तरफ लड़की की मां का आरोप हैं कि अनिमेष बलपुर्वक दबाव डालकर लड़की को रखा हुआ है और मिलने नहीं देता है । महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि एक दिन सकर्पियो वाहन से जाने के दौरान इन्हें रोककर अनिमेष ने मारपीट भी की थी।

महिला की शिकायत पर अंबिकापुर नगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई थी। लड़की बालिग है और अंबिकापुर आना नहीं चाहती है।  रायपुर एसपी के समक्ष भी लड़की बयान दे चुकी है। लड़की ने कहा है कि कि माता पिता शादी कहीं और करना चाहते हैं, जो वह करना नहीं चाहती। यहीं कारण है किं लड़की अंबिकापुर आना नहीं चाहती है। एएसपी ओम चंदेल ने बताया कि पुलिस एक टीम महिला थाना प्रभारी को रायपुर में लड़की के पास भेजकर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराएगी। बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.