GLIBS

पुलिस बनने के शौक में हवालात पहुंचा युवक, जाने क्या है पूरा मामला

अमर केशरवानी  | 21 Oct , 2019 01:43 PM
पुलिस बनने के शौक में हवालात पहुंचा युवक, जाने क्या है पूरा मामला

जांजगीर-चाम्पा। सक्ति थाना में पुलिस बनने के शौक ने एक युवक को हवालात तक पहुंचा दिया। इस युवक ने शौक के चलते पुलिस की वर्दी पहनी उसमें स्टार भी लगावा लिए और वर्दी का रौब दिखाने सक्ती थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाके में बाइक से घूमने लगा। ग्रामीणों ने नए पुलिस के जवान को देखा लेकिन उन्हें उसकी हरकतों ने संदेह होने लगा। इसके बाद ग्रामीणों ने इस पुलिसकर्मी के बारे में सूचना सक्ती थाने में दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सिंगल स्टार पुलिस वर्दी में युवक को हिरासत लिया और पूछताछ कर रही है।

दरसअल आरोपी युवक ने बताया कि उसका नाम रामेश्वर पटेल है और वह पुलिस बनने का शौक रखता है, जब उसकी हसरत पूरी नहीं हुई तब वह नकली वर्दी पहनकर थोड़ा रौब दिखाने की चाहत से घूमने निकल गया। आरोपी रामेश्वर पटेल बाराद्वार थाना क्षेत्र के परसदा गांव का रहने वाला है और वह जांजगीर के कॉलेज से पीजी की पढ़ाई कर रहा है। आरोपी ने जांजगीर के ही किसी दुकान से यह नकली वर्दी खरीदी थी। इस मामले की भी जांच पुलिस कर रही है। आरोपी ने एएसआई अविनाश साहू नाम का नेम प्लेट अपनी वर्दी में लगवाया हुआ था। बहरहाल अरोपी युवक को अपने पुलिस बनने की चाहत के चलते हवालात का मुँह देखना पड़ गया।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.