GLIBS

महिला को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, हत्या करने का भी था इरादा, आरोपी गिरफ्तार

महिला को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, हत्या करने का भी था इरादा, आरोपी गिरफ्तार

महासमुन्द। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी ने पहले तो महिला को पीटा फिर स्टोर रूम में ले जाकर दुष्कर्म किया। आरोपी का दिल इससे भी नहीं भरा तो आरोपी ने महिला के गले में झिल्ली भर कर मुंह में टेप लपेट कर, हाथ पैर बांध दिए और ऑफिस चला गया। महिलाने जैसे तैसे कर मुंह में लगे टेप और झिल्ली को निकाला और मदद के लिए लोगों को आवाज लगाई। महिला की आवाज सुनकर ग्रामीण उस घर में पहुंचे और महिला को बंधन से आजाद करवाकर पुलिस को सूचना दी।

महासमुन्द सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम बिमचा में कल शाम मामला प्रकाश में आया। पुलिस को सूचना मिली की एक युवती को ग्राम बिमचा का युवक अपने घर में कैद कर रखा है। पुलिस की 112 की वाहन तत्काल घटना स्थल पहुंची और महिला को आरोपी के घर से बरामद कर थाने ले आई। पीड़ित महिला ने जानकारी देते हुए बताया है कि वह कल सुबह 8 बजे अपने प्रेमी प्रशांत चन्द्राकर बेमचा के घर अपनी शादी की बात करने पहुंची थी। महिला को अपने घर में देखते ही प्रशांत चन्द्राकर गुस्से में तमतमा गया और महिला के साथ मारपीट करते हुए शादी से इंकार कर दिया और महिला को अपने घर के स्टोर रूम में ले जाकर उसके साथ जबर्दस्ती दुष्कर्म कर स्टोर रूम में महिला को तार से बांध कर ऑफिस चला गया। महिला ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता और आरोपी युवक को पिछले 4 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था और आरोपी पीड़िता तो शादी का झांसा देकर उसके साथ लगातार शररिक संबंध स्थापित करता रहा है। महिला इन 4 सालों में 3-4 बार गर्भपात भी करा चुकी है। पीड़िता ने अपने प्रेमी प्रशांत चन्द्राकर को शादी के लिए बार-बार कहती तो वह शादी के लिए टाल मटोल करता था।  

महिला ने जानकारी देते हुए बताया कि कल जब उसका प्रेमी उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया उसके बाद उसके घर एक और व्यक्ति पहुंचा था जो कह रहा था कि महिला को रात में तलवार से काट कर दफना देगें। दिन का वक्त था इसलिए आरोपी ने महिला को मारा नहीं और रात होने का इंतजार कर रहा था लेकिन किस्मत ने महिला का साथ दिया और महिला ने मुहं से टेप निकालने में कामयाबी पाई और मद्द के लिए लोगों को आवाज देने लगी। ग्रामीणों ने महिला की आवाज सुन ली और उसे आरोपी के चुंगल से आजाद करा दिया है। महासमुन्द सिटी कोतवाली पुलिस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 342, 376 का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.