GLIBS

शातिर ठग ने अपने चाचा, नाना को नहीं बख्शा, किया ये कारनामा...

अमित कुमार  | 16 Sep , 2019 03:23 PM
शातिर ठग ने अपने चाचा, नाना को नहीं बख्शा, किया ये कारनामा...

कोरिया। जिले के पटना थाना अंतर्गत एक शातिर ठग ने अपने ही नाना व चाचा को हजारों रुपए का चूना लगा दिया। अब दोनों पीड़ित थाने के चक्कर लगाने को मजबूर हैं।मामले में मिली जानकारी के अनुसार छिंदिया निवासी आलम शाह पिता बाबूलाल उम्र 70 वर्ष के सहकारी बैंक के खाते में फसल बीमा की राशि 23,439 रुपए जमा हुई। इसकी जानकारी उसके नाती अरूण सिंह को हुई तो उसने आलम शाह को कहा कि मेरा फसल बीमा का पैसा आपके खाता में आ गया। यह कह कर अरुण ने बहला फुसलाकर अपने नाना के खाते से 20 हजार रुपए निकलवा लिए। चूंकि अरूण उसका नाती लगता था तो आलम शाह ने उस पर भरोसा कर लिया। इसी प्रकार अरुण ने अपने चाचा केदारनाथ निवासी छिंदिया को भी गुमराह कर उसके खाते से 35 हजार रुपए निकलवा लिए।
जब अन्य किसानों के खाते में फसल बीमा का पैसा आया तब दोनों पीड़ितों को इसकी जानकारी हुई। अरुण से पैसे मांगने पर उसने पटना समिति के कम्प्यूटर ऑपरेटर को आधा पैसा देना बताया। जब दोनों पीड़ितों को रकम वापस नही मिली तब थक हार कर दोनों ने पटना पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.