GLIBS

शाहीन बाग में वरिष्ठ पत्रकार और कैमरामैन से बदसलूकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

ग्लिब्स टीम  | 25 Jan , 2020 04:22 PM
शाहीन बाग में वरिष्ठ पत्रकार और कैमरामैन से बदसलूकी, पुलिस ने दर्ज किया मामला

नई दिल्ली। शाहीन बाग में नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ धरना प्रदर्शन में शनिवार को एक चैनल के पत्रकार दीपक चौरसिया पर भीड़ ने हमला कर दिया। बता दें की दिल्ली के शाहीन बाग में सीएए और एनआरसी पर प्रदर्शन हो रहा है। इसमें शनिवार को पत्रकार दीपक चौरसिया रिपोर्टिंग करने पहुंचे थे। इस दौरान कुछ लोगों ने उनपर और उनके कैमरामैन पर हमला कर दिया और कैमरे तोड़ दिए। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।
दीपक चौरसिया का आरोप है कि जब उन्होंने रिपोर्टिंग शुरू की तो कुछ लोग उनके आए और बदसलूकी करने लगे। इसके बाद जब कैमरामैन ने घटना को रिकॉर्ड करना शुरू किया तो उन लोगों ने कैमरामैन पर भी हमला कर दिया और कैमरा छीनकर तोड़ दिया। आरोप है कि भीड़ ने उन लोगों की पिटाई भी की। दीपक चौरसिया ने अपने ऊपर हमले की पुलिस में शिकायत की थी।

दक्षिण-पूर्व के डीएसपी चिन्मय बिश्वाल ने कहा था कि वरिष्ठ पत्रकार की तरफ से उनको शिकायत मिली है। शनिवार को पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर लिया है। वरिष्ठ पत्रकार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया और लिखा,'सुन रहे हैं कि संविधान खतरे में है, सुन रहे हैं कि लड़ाई प्रजातंत्र को बचाने की है। जब मैं शाहीन बाग की उसी आवाज को देश को दिखाने पहुंचा तो वहां मॉब लिंचिंग से कम कुछ नहीं मिला।' इस वीडियो में भीड़ दीपक चौरसिया के हाथ से माइक छिनने की कोशिश करती दिखाई दे रही है।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.