GLIBS

राजधानी पुलिस चोरो पर शिकंजा कसने में नाकाम, सूने मकान से फिर हुई चोरी

राहुल चौबे  | 08 Nov , 2019 03:34 PM
राजधानी पुलिस चोरो पर शिकंजा कसने में नाकाम, सूने मकान से फिर हुई चोरी

 

रायपुर। राजधानी में लगातार सूने मकानों में हो रही चोरी की घटना को रोकने में राजधानी पुलिस नाकाम नजर आ रही है। लगातार चोरी की वजह से राजधानीवासियों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है। वहीं बावजूद इसके भी राजधानी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। ऐसा ही एक मामला उरला थाना क्षेत्र में एक सूने मकान का ताला तोड़कर अलमारी में रखे सोने चांदी के जेवरात व नगदी रूपए चोरी किए जाने की रिपोर्ट उरला थाने में दर्ज की गई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहीद नगर बिरगांव उरला निवासी संतोष सिंह क्षत्री ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि हाइटेक प्लाईवुड कंपनी उरकुरा मे सुपरवाईजर का काम करता है। 27 अक्टूबर को अपनी पत्नी-बच्चो के साथ ससुर की तबियत खराब होने पर बैंगलोर गया हुआ था।

5 नवम्बर को बच्ची को लेने बहेसर ससुराल चला गया था। जब 6 नवम्बर को सुबह साढ़े 7 बजे बच्ची को लेकर वापस घर पहुंचा तो घर के सामने का दरवाजा में लगे पर्दे का एंगल गिरा पडा था। मेन गेट का ताला खोलकर बेडरूम के भीतर गया तो समान बिखरा पडा था। अलमारी के लॉकर मे रखे सोने के 2 मंगल सूत्र, कान की ईयररिंग, पायल, तीन जोडी बिछिया, 7 सोने का लाकेट गोल दाना, सोने की फुल्ली और आठ हजार रूपए अज्ञात चोर उड़ा ले गए थे। वहीं जब पूजा कक्ष में प्रवेश किया तो लक्ष्मी माँ पर चढाए हुए 12 सिक्के, चांदी के दो बिस्किट वाले लक्ष्मी माता की मूर्ति को भी चोरो नही छोड़ा था। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोरो के खिलाफ धारा 380/457 के तहत अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.