GLIBS

पुलिस ने सुलझाई सावित्री हत्याकांड की गुत्थी, आरोपी को किया गिरफ्तार

अमित कुमार  | 18 Jan , 2020 07:42 PM
पुलिस ने सुलझाई सावित्री हत्याकांड की गुत्थी, आरोपी को किया गिरफ्तार

कोरिया। गोदरीपारा घटना के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीते शुक्रवार की सुबह चिरमिरी पुलिस को गोदरीपारा के फेकू दफाई के पास सावित्री सिंह गौड़ नामक महिला की नग्न अवस्था में फेकू दफाई के सामने पहाड़ के झाड़ियों के अंदर शव होने की जानकारी मिली थी। जिस पर चिरमिरी पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच पंचनामा कार्यवाही किया गया वहीं डॉक्टर के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी प्रथम दृष्टया में महिला की हत्या होने की जानकारी मिली थी। उक्त घटना के तत्काल बाद कोरिया पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिंह ने कार्यवाही के निर्देश देते हुए आरोपी हत्यारी की पता शादगी हेतु नगर पुलिस अधीक्षक वीपी सिंह के मार्गदर्शन में टीम गठित कर मामले को गंभीरता पूर्वक पुलिस ने जब मामले की जांच की तब पता चला कि गोदरीपारा निवासी गुन्नू दास 20 वर्ष को संदेह हैं उसीआधार पर हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की गई तब आरोपी युवक द्वारा हत्या करना कबूल कर लिया।

आरोपी युवक ने बताया कि गुरुवार की देर रात 10:10 बजे लगभग मृतिका को नाले के पास की सड़क से पैदल जाते हुए दिखी उसके बाद आरोपी को गाली गलौज करने लगी तब आक्रोश में आकर आरोपी के द्वारा उसे पकड़कर पास के ही गड्ढे में पटक दिया जिससे मृतिका को गंभीर चोट आई। आरोपी युवक यही नहीं किया बल्कि उसने मृतिका को पत्थर से कुचल दिया उसके बाद मृतिका को घसीटते हुए पहाड़ के ऊपर ले गया। आरोपी ने जब देखा कि मृतिका मर चुकी है, तो उसे झाड़ियों में फेंक कर वहां से भाग निकला। घटना के वक्त आरोपी के द्वारा पहने हुए कपड़े को भी पानी में भीगा कर बगल की झाड़ी में ही फेंक दिए। मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महज कुछ ही घंटे के भीतर आरोपी युवक की पतासाजी कर धारा 302 भादवि के तहत गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है। 

 

ताज़ा खबरें

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.