GLIBS

माँ बेटी की हत्या का मामला: पूर्व विधायक के बाद में अब ड्राइवर गिरफ्तार

हर्ष अग्रवाल  | 16 Feb , 2020 07:43 PM
माँ बेटी की हत्या का मामला: पूर्व विधायक के बाद में अब ड्राइवर गिरफ्तार

रायगढ़। संबलपुरी में चार वर्ष पूर्व हुए माँ बेटी की नृशंस हत्या के मुख्य आरोपी ओड़िशा के पूर्व विधायक अनूप कुमार साय की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने घटना में उसके साथ शामिल उसके ड्राइवर बर्मन टोप्पो को भी गिरफ्तार कर लिया है। बर्मन टोप्पो की गिरफ्तारी के बाद आज सीएसपी अविनाश ठाकुर, टीआई विवेक पाटले,फोरेंसिक एक्सपर्ट पैंकरा पूरे दल-बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और पूरे मामले का डेमो तैयार किया। इस दौरान बर्मन टोप्पो ने पुलिस को बताया कि किस तरह से माँ-बेटी की हत्या उन लोगों ने की थी और दोनों के मृत देह को गाड़ियों से कुचल दिया था।  
 
बोलेरो ही नही इनोवा से भी कुचला गया था दोनो शवों को

पुलिस ने अब तक विधायक सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है,लेकिन इसमें आरोपियों की संख्या में इज़ाफ़ा हो सकता है। बर्मन टोप्पो की गिरफ्तारी के बाद एक और बात सामने आई है।कल्पना दास और बबली श्रीवास्तव की लाश को सिर्फ़ बोलेरो ही नहीं बल्कि इनोवा से भी कुचला गया था। पुलिस ने आज दो गाड़ियों का डेमो लिया है। इसका मतलब ये हुआ कि अनूप साय और बर्मन टोप्पो के साथ इस वारदात में और भी कुछ लोग शामिल हैं। अब पुलिस के लिए उनकी गिरफतारी और इनोवा की बरामदगी अगला लक्ष्य होगा।

घटना को अंजाम देने के बाद हमीरपुर के रास्ते भागे थे

जिस हिसाब से आज पुलिस ने इस वारदात का डेमो लिया है, उसके मुताबिक आरोपी घटना के बाद हमीरपुर के रास्ते ओड़िशा भागे थे। हत्या के बाद सबसे पहले बोलेरो से दो बार शवों को कुचला गया, फिर इनोवा से भी दोनो के शवों को कुचला गया,तदुपरांत हमीरपुर के रास्ते हत्यारे ओड़िशा की तरफ चले गए।

अनूप साय का क़रीबी रिश्तेदार भी है शामिल

सूत्रों की माने तो ये हत्याकांड पूरी तरह से सुनियोजित था,वारदात से कई दिन पहले इस हत्याकांड की पटकथा तैयार कर ली गई थी। कौन-कौन लोग इस वारदात में शामिल रहेंगे,उनकी भूमिका क्या रहेगी,ये पहले ही सुनिश्चित कर लिया गया था। इसमें एक खास जानकारी ये भी आ रही है कि पूर्व विधायक और वारदात का मास्टरमाइंड अनूप साय का एक करीबी रिश्तेदार भी इसमें शामिल है,जिसे बचाने के लिए दोनों ही आरोपी पुलिस को गुमराह कर रहे हैं।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.