GLIBS

माता बनी कुमाता, तीन मासूम बच्चों की ली जान और खुद खा लिया जहर

तरूण अम्बस्ट  | 08 Apr , 2020 07:06 PM
माता बनी कुमाता, तीन मासूम बच्चों की ली जान और खुद खा लिया जहर

लखनपुर। लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत कटिन्दा के आश्रित ग्राम राजाकटेल में एक महिला ने अपने 3 बच्चों को कुएं में डुबोकर हत्या करने सनसनीखेज कारनामे को अंजाम दिया है। मोहल्लेवासियों तथा परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक साहिन सूबेदा पति जमशेद आलम उम्र 27 वर्ष ने अपने तीन बच्चों को दूसरे ग्राम माज़ा के सरहदी कच्चे कुआं में डुबोकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला साहिन सूबेदा और पति जमशेद आलम के बीच तलाक को लेकर हमेशा विवाद होते रहता था। घटना को अंजाम देने के बाद महिला अपने 2 वर्ष के मृत बच्चे को लेकर ग्राम माज़ा के सरपंच के घर पहुंची और वहां जाकर झूठ बोलते हुए बताएं कि मेरे पति जमशेद आलम ने तीनों बच्चों को कुएं में डूबा कर मार डाला है। परंतु हकीकत कुछ और थी महिला अपने काले कारनामों पर पर्दा डालने की कोशिश कर रही थी। आनन-फानन में ग्रामवासियों तथा सरपंच ने थाना को इसकी सूचना दीया।

सूचना मिलते ही लखनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी महिला को तत्काल अपने गिरफ्त में लेते हुए प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। बताया जा रहा है कि महिला बच्चों को मारने के बाद जहर सेवन कर ली थी। महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए लखनपुर पुलिस ने महिला को उपचार के लिए लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य विभाग लाया,जहां महिला का उपचार चल रहा है।डॉक्टरों के द्वारा बताया गया कि महिला की हालत ठीक है। जांच पड़ताल के लिए मौके पर सरगुजा पुलिस अधीक्षक आशुतोष सिंह,एसडीओपी चंचल तिवारी,नगर निरीक्षक मनोज प्रजापति एवं समस्त स्टाफ साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। परंतु यहां पर ममता को शर्मसार करने वाली इस घटना से क्षेत्र में दहशत और खौफ का माहौल बना हुआ है।

 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.