GLIBS

कलयुगी बेटे ने की अपनी मां की हत्या, बोला-सेवा करके थक गया था

कलयुगी बेटे ने की अपनी मां की हत्या, बोला-सेवा करके थक गया था

मुंगेली। अपनी मां की सेवा करके वह कलियुगी बेटा इतना थक गया कि उसने अपनी मां की जीवनलीला समाप्त कर दी। सिटी कोतवाली थाना के अंतर्गत दुल्लापुर से यह मामला सामने आया है। यहां आरोपी ताम सिंह मरकाम ने कुदाली मारकर अपनी मां को मार डाला। सबसे आश्चर्य की बात यह है कि उसे हत्या करने का कोई अफसोस नहीं है।मिली जानकारी के अनुसार रविवार-सोमवार की दरमियानी रात को तामसिंह और उसकी मां के बीच विवाद हुआ और गुस्से में आकर उसने अपनी मां को ही मार डाला। सुबह 3 बजे जब वह गांव में विक्षिप्त हालत में घूम रहा था, तब गांव वालों को उस पर शक हुआ और उसे लेकर घर गए। जहां चारों तरफ खून बह रहा था और 75 वर्षीय उसकी मां का शव पड़ा हुआ था। गांववाले इस दृश्य को देखकर दहशत में आ गए। उन्होंने तामसिंह को वहीं बिठा दिया और पुलिस को सूचना दी।

एसडीओपी तेजराम पटेल ने बताया कि आरोपी ने न ही कोई प्रतिकार किया और न ही उसने भागने की कोशिश की। पूछताछ में उसने बताया कि वह अपनी मां की सेवा कर थक गया था और दोनों के बीच रोजाना विवाद होता था। क्षुब्ध होकर उसने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था। आरोपी की आरोपी की पत्नी और बच्चे रक्षाबंधन मनाने अपने रिश्तेदार के घर गए हुए थे। आरोपी और मृतक मां घर में अकेले थे। फिलहाल पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही करते हुए न्यायालय में पेश करने की तैयारी कर रही है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.