GLIBS

अवैध शराब का जखीरा बरामद, निर्माणाधीन शौचालय के नीचे बना रखा था गुप्त चैंबर

बीएन यादव  | 11 Sep , 2019 11:30 AM
अवैध शराब का जखीरा बरामद, निर्माणाधीन शौचालय के नीचे बना रखा था गुप्त चैंबर

कोरबा। कटघोरा थाना से संबंध जटगा चौकी पुलिस को बुधवार को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। यहां स्कूलपारा के एक मकान से पुलिस ने बड़ी मात्रा में अवैध शराब का जखीरा बरामद किया है। यह पूरी कार्रवाई मुखबीर की सूचना के आधार पर की गई। पुलिस ने इसकी जानकारी आबकारी विभाग को दे दी है। खबर लिखे जाने तक पुलिस शराब की कुल कीमत का आंकड़ा जुटा रही थी। दरअसल जटगा चौकी पुलिस को लंबे वक्त से क्षेत्र में अवैध शराब खपाए जाने की सूचना मिल रही थी। बुधवार को फिर से पुलिस को मुखबिर ने जानकारी दी कि स्कूलपारा के रहने वाले कीर्ति कुम्हार के घर पर शराब का जखीरा संभवत रखा गया है। इसके बाद चौकी प्रभारी विजय ठाकुर ने इसकी जानकारी कटघोरा थाना प्रभारी रघुनंदन शर्मा को दी। शर्मा ने पूरे मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया,जिसके बाद जिला एसपी जेएस मीणा के निर्देशन, एएसपी जेपी बढ़ई व प्रभारी एसडीओपी दीवान के मार्गदर्शन में संभावित जगह पर दबिश दी गई।

पुलिस ने जब छापेमारी की तो परिजनों ने पहले उन्हें गुमराह करने की कोशिश की लेकिन जब पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो वह भी दंग रह गए। शराब कोचिये ने घर के पीछे एक निर्माणाधीन शौचालय के सेप्टिक टैंक को गुप्त चेंबर बनाकर रखा गया था। यहां आरोपी कीर्ति कुमार ने बड़ी मात्रा में अंग्रेजी शराब व देशी शराब का जखीरा रखा हुआ था। पुलिस ने मशक्कत के बाद शराब को बाहर निकाला। पुलिस ने इस मामले में आरोपी कीर्ति कुमार को हिरासत में ले लिया है। उससे कड़ी पूछताछ की जा रही है। 

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.