GLIBS

सनकी युवक ने धारदार हथियार से कर दी चार लोगों की हत्या, क्षेत्र में दहशत का माहौल, आरोपी गिरफ्तार

तरूण अम्बस्ट  | 05 Apr , 2020 12:30 PM
सनकी युवक ने धारदार हथियार से कर दी चार लोगों की हत्या, क्षेत्र में दहशत का माहौल, आरोपी गिरफ्तार

अंबिकापुर। सरगुजा जिले के सीतापुर थाना अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहाँ एक युवक के ऊपर ऐसा सनक सवार हुआ कि उसने चार लोगों की धारदार हथियार से बेहरहमी से हत्या कर दी है। इस वारदात के बाद क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है।हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया। घटना की सरगुजा एसपी आशुतोष सिंह ने पुष्टि की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम देवगढ़ (सरनापारा) निवासी 35 वर्षीय ईश्वर राम ने अपने ही गांव के 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला मनबसिया पैकरा, 55 वर्षीय राजकुंवर पैकरा, 50 वर्षीय मोहनराम बरगाह, 70 वर्षीय बुजुर्ग जवर साय की देर रात क़रीब 11 बजे धारदार हथियार से हत्या कर दी है। इधर यह बात सामने आ रही है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी।

हालांकि वहां के स्थानीय निवासियों के मुताबिक़ युवक स्वस्थ्य था। आरोपी ने इंसानों के साथ कई मवेशी और मुर्गियों को भी अपना निशाना बनाया और उन्हें भी मौत के घाट उतार दिया है। आरोपी ने 3 बैल और लगभग 7 मुर्गियों को मार दिया है। जानकारी के अनुसार घटना के बाद भारी पुलिस बल मौक़े पर पहुँची हुई थी। जिन्होंने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया है। वहीं ग्रामीणों का मानना है कि आरोपी कुछ तंत्रमंत्र का की साधना कर रहा था। उसी को लेकर उसने वारदात को अंजाम दिया है।

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.