GLIBS

एयर इंडिया मामला, विधायक विनोद चंद्राकर ने कहा, मेरे साथ की गई बदतमीजी

एयर इंडिया मामला, विधायक विनोद चंद्राकर ने कहा, मेरे साथ की गई बदतमीजी

महासमुन्द। महासमुंद विधायक विनोद चंद्राकर पर एयर इंडिया की महिलाकर्मी से बदसलूकी के आरोप लगे हैं। एयर इंडिया ने दुव्र्यवहार का दोषी बताते हुए विधायक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है। घटना 7 सितंबर की बताई गई है। एयर इंडिया का आरोप है कि दिल्ली जाने वाली फ्लाइट के छूटने का समय साढ़े छह बजे था। उसमें यात्रियों के बैठने के निर्धारित समय तक विधायक नहीं पहुंचे और जब पहुंचे तो उन्होंने एयर इंडिया की महिला कर्मचारी से दुर्व्यवहार किया। विधायक ने उसका फोन छीन लिया। विधायक पर आरोप यह भी है कि उन्होंने इस तरह दुर्व्यवहार किया कि महिला बहुत अधिक भयभीत हो गई और उसने रात को घर जाने से मना कर दिया था। एयर इंडिया ने बताया कि हमने प्रांरभिक जांच में एयर इंडिया महिला कर्मचारी के साथ दुर्व्यवहार की शिकायत को सही पाया है। हम पूरी जानकारी एकत्र कर रहे हैं। आवश्यक क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी।

विधायक ने इस मामले में मोबाइल पर बातचीत की और बताया कि घटना दिनांक मैं अपने मित्रों के साथ बाबाधाम की यात्रा पर था। रायपुर एयरपोर्ट पर समय से पहले ही मेरी बोर्डिंग पास हो चुकी थी और मैं गेट पर सेक्युरिटी चेकिंग के दौर से गुजर रहा था कि एयर इंडिया का एक अधिकारी आया और शीघ्र प्लेन की ओर चलने के लिए कहा। इसी वक्त मेरी दूसरी बार सेक्युरिटी चेकिंग की गई तो मेरे मित्रों ने जहाज के कर्मचारियों को भी मेरे सेक्युरिटी चेकिंग की बात बता दी थी। और फिर एयर इंडिया का एक अधिकारी तो मेरे साथ था ही। इसके बावजूद मेरे साथ बदतमीजी की गई। मैंने तत्काल इसकी सूचना इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर एयरइंडिया प्रमुख को इसकी शिकायत भेजी थी। इसके बाद से मैं बाबाधाम यात्रा पर था और जब लौटा तो उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली कहावत मेरे सामने है। वहां के सीसीटीवी फुटेज से दूध का दूध और पानी का पानी साफ हो जायेगा। मैं इस बाबत शिकायत दर्ज कराया हूं।  

Author/Journalist owns and is responsible for views/news published and the publisher/printer is in no way liable for such content.